-शहर में खुले रहेंगे बिग बाजार और 9 टू 9

PATNA : पटना में लॉकडाउन की स्थिति में पटनाइट्स को डेली यूज होम प्रोडक्ट और फूड प्रोडक्ट की कोई कमी न हो इसके लिए डीएम ने सभी ई-कॉमर्स स्टोर को खुला रखने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही सभी दुकानों को ये भी निर्देश दिया गया है कि होम डिलीवरी के माध्यम से लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाएं। पटनाइट्स को 21 दिनों तक लॉकडाउन सामना करने में किसी तरह की परेशानी न हो इसका पूरा इंतजाम किया जा रहा है। ई-कॉमर्स और रीटेल चेन से जुड़े कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ डीएम कुमार रवि ने अपने ऑफिस में बैठक की और आवश्यक निर्देश दिया। इसके बाद हरी झंडी दिखाकर फूड वैन को रवाना किया गया।

फूड मॉल से किया कांटैक्ट

लॉकडाउन की स्थिति में आमलोगों को आवश्यक और अनिवार्य सेवा बहाल रखने का निर्देश दिया। इसके तहत उन्होंने विशाल मेगा मार्ट, बिग बाजार, बिग बास्केट, एम्बे, गोल्ड जीम, 9 टू 9 सहित कई कंपनी के प्रतिनिधियों और व्यापारियों को दैनिक उपयोग की खाद्य सामग्री की दुकान खोलने और होम डिलीवरी करने का निर्देश दिया।

गाडि़यों को मिलेगा पास

दुकान के सामान ढोने वाले वाहनों को पास दिया जाएगा। साथ ही दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों को भी पास दिया जाएगा। इस व्यवस्था के तहत मार्केट में खपत और आपूर्ति के अनुसार सामान की उपलब्धता बनी रहेगी। बैठक में उप विकास आयुक्त रिची पांडे, विशिष्ट पदाधिकारी अनुभाजन, जैनेंद्र कुमार, अपर जिला दंडाधिकारी आपूर्ति श्री निर्मल कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी तनय सुल्तानिया सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive