- मार्केट में स्टाइलिश और डिजायनर फुटवियर्स की डिमांड

BAREILLY:

ईद का त्योहार आते ही मार्केट का रंग बदला-बदला नजर आने लगा है। देर रात तक बाजार गुलजार रह रहे हैं। ईद के दिन स्टाइलिश लुक में नजर आने की हर कोई तैयारियों में लगा हुआ है। खासतौर पर फुटवियर को लेकर खरीदार ज्यादा क्रेजी हैं, वैरायटी पर फोकस कर रहे हैं। मार्केट में सिल्वर मैटेलिक कलर सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। इनमें फुटवियर्स का डिजाइनर कलेक्शन छाया हुआ है। यह दिखने में जितने अट्रैक्टिव है, उतना ही कूल लुक देते हैं। वहीं, हाई हील का जा चुका फैशन एक बार फिर वापस लौट चुका है। मार्केट में कई तरह के हील अवेलेबल हैं। वहीं जेंट्स और बच्चों के लिए मार्केट में जूती के भी स्टाइलिश वेरॉयटी अवेलेबल हैं। फैशन एक्सपर्ट की मानें तो आउटफिट्स के अनुसार फुटवियर नहीं होने से आपका सारा स्टाइल फिका पड़ सकता है।

ऑर्डर भी ले रहे शॉपकीपर्स

कस्टमर्स का रिस्पॉन्स अच्छा मिलने से शॉप और शोरूम ओनर्स ने पहले से ही स्टाइलिश और डिजायन फुटवियर्स स्टोर कर रखे हैं। ऑर्डर मिलने पर कस्टमर्स को पसंदीदा फुटवियर मुहैया करा रहे हैं। राजेंद्रनगर, सिविल लाइंस, बड़ा बाजार सहित अन्य मार्केट में ईद को लेकर परचेजिंग करने वालें लोगों की अच्छी-खासी भीड़ देखी जा सकती है। अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और रिलेटिव के साथ शहर के प्रमुख मार्केट में शॉपिंग करते हुए लोग देखे जा सकते हैं।

कई तरह की वेरायटी अवेलेबल

शोरूम ओनर्स की मानें तो ईद को देखते हुए हील में भी आपको कई प्रकार मिलेंगे। जैसे-वैज हील, पम्प हील, कोर्ट शूट, स्टिलेटो हील, जो लेडीज और ग‌र्ल्स को खूब भा रहे हैं। मार्केट में हैंडमेड जूतियों की भी खूब डिमांड हैं। जेंट्स और लेडीज दोनों तरह की हैंडमेड जूतियां मार्केट में अवेलेबल है। कोल्हापुरी सैंडल, पाकिस्तानी जूतियां काफी पसंद की जा रही हे। जिनकी प्राइस 500 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक में हैं।

ईद को लेकर मार्केट में रौनक हैं। कोल्हापुरी सैंडल और हील काफी पसंद किए जा रहे हैं। अच्छा बिजनेस होने का अनुमान हैं।

सतनाम सिंह अनेजा, ओनर, फिट एन फाइन

ईद को लेकर परिवार के सभी सदस्य जमकर शॉपिंग कर रहे हैं। अच्छी ड्रेस की की तरह फुटवियर भी स्टाइलिश और अच्छे होने चाहिए।

आफरीन पठान

Posted By: Inextlive