- पुलिस प्रशासन ने 7 जुलाई के लिए बनाई योजना

-प्रात: 5 बजे से दोपहर 3 बजे तक जारी रहेगा डायवर्जन

Meerut: ईद के मद्देनजर मेरठ पुलिस द्वारा मंगलवार को शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट किया है। ईदगाह एवं मस्जिदों में होने वाली ईद की नमाज के मद्देनजर डायवर्जन किया गया है। भारी एवं हल्के वाहनों का रूट डायवर्ट नगर क्षेत्र में प्रात: 5 बजे से दोपहर 3 बजे तक जारी रहेगा। एसपी ट्रैफिक किरन यादव की ओर से रूट डायवर्जन प्लान जारी किया गया है।

यहां डायवर्जन

-दिल्ली और गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर-रुड़की की ओर जाने वाले वाहन परतापुर तिराहे से शोभापुर बाईपास होते हुए गुजरेंगे।

-मुजफ्फरनगर से दिल्ली, गाजियाबाद जाने वाला ट्रैफिक भी मोदीपुरम बाईपास से परतापुर बाईपास निकलेगा।

-दिल्ली और बागपत की ओर से आने वाली रोडवेज बसें परतापुर बाईपास से शहर के सरधना फ्लाईओवर से मुड़कर कंकरखेड़ा होते हुए वेस्ट एंड रोड पार कर भैंसाली अड्डा पहुंचेंगी।

-मुजफ्फनगर से गढ़ या मुरादाबाद जाने वाले ट्रैफिक को जीरोमाइल से कमिश्नर आवास चौराहा होते हुए यूनीवर्सिटी के सामने से गढ़ रोड निकाला जाएगा तो वहीं हापुड़ जाने वाले ट्रैफिक को तेजगढ़ी चौराहे से निकाला जाएगा।

यहां बंद रहेगा ट्रैफिक

-दिल्ली चुंगी, शारदा रोड और ब्रह्मापुरी से भूमियापुल की तरफ किसी भी वाहन को नहीं जाने दिया जाएगा।

-हापुड़ स्टैंड से गोलाकुआं की ओर जाने वाला ट्रैफिक बंद रहेगा।

-हापुड़ रोड से आने वाले सभी वाहनों एल ब्लाक शास्त्रीनगर से आने नहीं जाने दिया जाएगा। इसी तरह हापुड़ स्टैंड से एल ब्लाक की ओर वाहन नहीं जाएंगे। एल ब्लाक चौकी से वाहनों को तेजगढ़ी की ओर निकालेंगे।

-बागपत स्टैंड से ईदगाह, रेलवे रोड की ओर सभी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। जली कोठी चौराहे पर बैरियर लगाकर वाहनों को रोका जाएगा।

-गढ़ रोड से आने वाले ट्रैफिक को गांधी आश्रम चौराहे से हापुड़ स्टैंड चौराहे की ओर नहीं जाने दिया जाएगा, वाहनों को हंस चौपला, सर्किट हाउस की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

-ईब्ज चौराहे से हापुड़ अड्डा चौराहे की ओर सभी वाहन प्रतिबंधित होंगे। इन्हें भी सर्किट हाउस की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

-घंटाघर से रेलवे रोड, केसरगंज की ओर वाहन प्रवेश नहीं कर पाएंगे। जैन नगर तिराहे से रेलवे रोड और ईदगाह की ओर सभी वाहन नहीं जा सकेंगे।

-जेनर्म और प्राइवेट सिटी बसें गांधी आश्रम, हंस चौपला, सर्किट हाउस, कमिश्नर आवास चौराहा, बाउंड्री रोड, जीरोमाइल तक आएंगी और इसी मार्ग से वापस जाएंगी।

Posted By: Inextlive