- वेस्ट एंड रोड पर कैंट बोर्ड ने क्रेन से खिंचवाई 8 गाडि़यां

- सेना की बस को स्कूल में खड़ा करवाया

Meerut : कैंट बोर्ड की क्रेन चली तो वेस्ट एंड रोड पर खलबली मच गई। स्कूल की छुट्टी की समय जो भी फोर व्हीलर वेस्ट एंड रोड पर आए उसको क्रेन खींचकर ले गई। कुल आठ गाडि़यों को क्रेन से खिंचवाया गया। वही सेना की बस को भी स्कूल में खड़ा करवा दिया।

पुलिस की गाड़ी खिंचवाई

कैंट बोर्ड ने सबसे पहले पुलिस की ही गाड़ी को खिंचवाया। वेस्ट एंड रोड पर स्कूल छुट्टी के समय मुरादाबाद में तैनात एक पुलिस वाले की गाड़ी को कैंट बोर्ड ने खिंचवा अपने ऑफिस में खड़ा करवा दिया।

बस को वापस भेजा

दीवान पब्लिक स्कूल की एक बस वेस्ट एंड रोड पर आ गई, कैंट बोर्ड के सीईई अनुज सिंह ने बस को वापस भेज दिया। हालांकि तब तक सभी स्कूलों की छुट्टी हो चुकी थी, लेकिन तय समय के अनुसार डेढ़ बजे तक फोर व्हीलर की नो एंट्री थी। वहीं एक सेना की बस भी वहां पर आ गई, जिसको एसडी सदर स्कूल में खड़ा करवा दिया। सभी स्कूलों की छुट्टी होने के बाद उसको जाने दिया।

सर पेपर देने आए थे हम तो

एसडी सदर स्कूल में बीटीसी का पेपर देने आए बुलंदशहर के छात्रों की आई 10 गाड़ी को कैंट बोर्ड ने क्रेन से खिंचवा दिया। कार दीवान स्कूल के बाहर खड़ी थी। छात्रों ने सीईई से गाड़ी देने की बात कहते हुए कहा कि सर हम तो पेपर देने आए थे।

महिला रोने लगी

दीवान स्कूल के बाहर खड़ी गाड़ी को न देख महिला रोने लगी। कैंट बोर्ड से गाड़ी छोड़ने की गुहार लगाई पर क्रेन से उसको खिंचवा दिया गया।

लाउड स्पीकर से किया जागरुक

रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों ने लाउड स्पीकर ले कर लोगों को जागरुक किया। बिना हेलमेट लगाए वाहन चला रहे लोगों को रोक कर हेलमेट लगाने को कहा।

वेस्ट एंड रोड को बंद करने को लेकर लोग सराहना कर रहे हैं। अब वहां पर जाम नहीं लग रहा है। पहले दो बजे के बाद तक वेस्ट एंड रोड पर जाम लगा रहता है। इसको यूं ही जारी रहने दिया जाएगा।

राजीव श्रीवास्तव सीईओ कैंट बोर्ड

Posted By: Inextlive