सोते समय बिस्तर से उठा ले गया, गं5ाीर हालत में वापस लौटी घर

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गांव से किया गिर3तार

ALLAHABAD: वह माई-बाबू की छत्रछाया में थी, इसलिए निश्िचत सोई थी। लेकिन फिर 5ाी दरिंदगी से बच नहीं सकी। आठ साल की मासूम को पड़ोसी मुंह दबाकर बिस्तर से उठा ले गया और सुनसान स्थान पर उसके साथ रेप किया। 2ाून से लथपथ घर पहुंची मासूम को दे2ा माता-पिता के होश उड़ गए। मासूम अब अस्पताल में जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रही है। पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो मुकदमा दर्ज कर आरोपी शत्रुघ्न उर्फ बमबम को गिर3तार कर लिया गया। यह दिल दहलाने वाली वारदात यमुनापार के मेजा थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार की रात हुई।

किसान है मासूम का पिता

मेजा थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी का पिता किसान है। उसकी आठ वर्षीय बेटी गांव के ही स्कूल पढ़ाई करती है। सोमवार की रात वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 2ाना 2ाने के बाद सोई थी। आधी रात को जब सब गहरी नींद में थे, आरोपी शत्रुघ्न चोरी से घर में घुसा और मासूम बच्ची का मुंह दबाकर उठा ले गया। सुनसान स्थान पर ले जाकर उसने जबरदस्ती हवस का शिकार बनाया।

बच्ची की हालत गं5ाीर

किसी तरह उसके चंगुल से बचकर मासूम जब घर पहुंची तो परिवार वाले उसकी हालत दे2ा सकते में आ गए। 2ाून से लथपथ बच्ची लगातार राए जा रही थी। माता-पिता ने काफी प्रयास के बाद उसे चुप कराया तो उसने आपबीती सुनाई, जिसे सुनने के बाद स5ाी के रोंगटे 2ाड़े हो गए। माता-पिता उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने उनसे तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया और मासूम को सीएचसी में 5ार्ती कराया। वहां उसकी हालत बिगड़ी तो डॉ1टर ने उसे हॉयर सेंटर के लिए इलाहाबाद रेफर कर दिया। इस बीच पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गांव से गिर3तार कर लिया। बच्ची की हालत डॉ1टरों ने गं5ाीर बताई है।

आठ साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी के 2िालाफ कार्रवाई करते हुए गिर3तार किया गया है। बच्ची का इलाज चल रहा है।

दीपेन्द्र चौधरी, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive