सिटी के धूमनगंज एरिया के पीपल गांव का मामला

पुलिस ने बॉडी को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

PRAYAGRAJ: पीपल गांव में बुधवार देर रात एक बुजुर्ग दंपति की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दंपति की मौत की खबर मिलते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। चर्चा रही की बुजुर्ग दंपति की सेवा करने वाला घर में कोई नहीं था। जिसको लेकर परेशान चल रहे थे।

काफी दिनों से चल रहे थे बीमार

धूमनगंज के शाहपुर पीपल गांव निवासी जगन्नाथ (85) पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ और उसकी पत्नी फूलमती (80) अपने परिवार के साथ रहते थे। दोनों काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में परिवार की माली हालत खराब हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि दंपति ने बुधवार कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। रात में जब परिवार के सदस्यों को पता चला तो दोनों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर भागे, लेकिन काफी देर हो चुकी थी। गुरुवार की सुबह लिखित तहरीर दिया गया।

यह लिखा मिला सुसाइड नोट पर

मृतक बुजुर्ग दंपति के दो बेटे में से एक बेटे की मौत हो चुकी है। एक बेटा बुजुर्ग मां-बाप को अकेले छोड़कर अलग परिवार संग रहता है। बुजुर्ग दंपति के साथ उसकी एक पोती साथ रहती थी, लेकिन एक हफ्ते पहले उसकी भी शादी हो गयी थी। जिसके बाद से दोनों अपने आपको अकेला व असमर्थ महसूस कर रहे थे। बता दें कि पड़ोस में रहने वाले बेटे से उसको काफी अपेक्षाएं थी। घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट पर लिखा था कि उसने किसी को 80 हजार रुपये दिया था। लेकिन नाम किसी का नहीं लिखा है। वहीं दूसरे लाइन में पोती नेहा की शादी का जिक्र किया है। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

यह घटना देर रात की है। बताया कि बीमारी से पीडि़त दंपति ने जहरीला पदार्थ खा कर सुसाइड कर लिया। दोनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शमशेर बहादुर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, थाना धूमनगंज

Posted By: Inextlive