- 6500 मतदाता कुल 31 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला

-9 बजे से 2 बजे तक मतदान, कल आएगा रिजल्ट

DEHRADUN:

राज्य के सबसे बड़े डीएवी पीजी कॉलेज में आज छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान होगा। चुनाव में म्भ्00 मतदाता कुल फ्क् प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। चुनाव के परिणाम का रिजल्ट कल सामने आएगा।

मतदान के लिए दो जोन और ख्0 बूथ

डीएवी पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिए सुबह 9 बजे से मतदान शुरू होगा जो ख् बजे तक चलेगा। छात्र संघ के विभिन्न पदों के लिए कुल फ्क् प्रत्याशी मैदान में हैं। कॉलेज में म्भ्00 मतदाता मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लेंगे। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ। डीके त्यागी ने जानकारी दी कि मतदान के लिए दो जोन और ख्0 बूथ बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि मतदान के लिए केवल आई डी से छात्रों को ही अनुमति दी जाएगी। पहचान पत्रों की जांच के लिए प्रवेश द्वार पर ही स्कैनर लगाया जाएगा।

फ् जोन में बांटा कॉलेज परिसर

दून पुलिस ने भी छात्रसंघ चुनाव को लेकर कमर कस ली है। कॉलेज परिसर व उसके आस-पास के क्षेत्र को फ् जोन में विभाजित किया गया है। प्रत्येक जोन के प्रभारी अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी को बनाया गया है। इसके अतिरिक्त कनक चौक, एस्लेह़ॉल, धारा चौकी के पास यूनिवर्सल, प्रिंस चौक के पास, कचहरी रोड के पास स्थित पैट्रोल पंपों पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल नियुक्त किया गया है। साथ ही शांति व्यवस्था के दृष्टिगत डीएवी कॉलेज व उसके आसपास निम्न स्थानों पर अस्थाई बैरियर स्थापित कर उनमें पीएसी व पुलिस बल नियुक्त किया गया है।

Posted By: Inextlive