- उपजिला निर्वाचन अधिकारी ने फैक्ट्री मालिकों को जारी किए निर्देश

- 17 अप्रैल तक हर हाल में लगवानी होंगी बड़ी-बड़ी लाइटें

बरेली : लोकसभा चुनाव के लिए परसाखेड़ा में बनाए गए स्ट्रांग रूम तक रात में पहुंचने में अधिकारियों और मतदान कर्मियों को पहुंचने में परेशानी न हो इसके लिए परसाखेड़ा की फैक्ट्रियों की मदद ली जाएगी. फैक्ट्रियों के मेनगेट की लाइटें जलाकर सड़कों को रोशन करेंगे.

17 अपै्रल तक लगाएं लाइटें

उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामसेवक द्विवेदी ने फैक्ट्री प्रबंधन को दिए आदेश में कहा है कि मतदान के बाद सभी ईवीएम और वीवीपैट परसाखेड़ा प्रथम स्थित गोदामों में रखी जाएंगी. 23 मई को मतगणना भी यहीं होगी. इसलिए उन्होंने परसाखेड़ा और उसके आसपास स्थित सभी फैक्ट्री मालिकों को 17 अप्रैल तक मेन गेट पर बड़ी-बड़ी लाइटें लगाने का निर्देश दिया है. जिससे किसी अधिकारी या चुनाव प्रेक्षक को निरीक्षण के समय अंधेरा दिखाई न दें.

परसाखेड़ा में स्ट्रांग रूम

परसाखेड़ा स्थित राज्य भंडारण निगम प्रथम में स्ट्रांग रूम बनाया गया है. मतगणना के बाद बरेली और आंवला लोकसभा की ईवीएम यहां पर जमा होंगी. इन दिनों यहां ईवीएम सीलिंग का काम भी चल रहा है. ऐसे में यहां पर रोशनी के साथ सुरक्षा व्यवस्था के पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश दिए गए हैं. यहां पर ईवीएम की स्केनिंग का काम भी किया जा रहा था. यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पिछले दिन प्रेक्षक यहां पर पहुंचे थे.

Posted By: Radhika Lala