- मडि़यांव में चुररी गैंग का आतंक, हॉस्टल पर किया पथराव

- स्टूडेंट ने हॉस्टल में छिपकर बचाई जान

LUCKNOW : मडि़यांव में स्कूली छात्रों से वसूली करने वाला चुररी गैंग पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। गुरुवार को गैंग ने चुनावी रंजिश में स्टूडेंट आशीष यादव पर केशव नगर स्थित सुरभि हॉस्टल में हमला किया और पथराव कर एक बाइक तोड़ दी। गैंग ने लोगों को आतंकित करने के लिए बम भी फोड़े। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक गैंग वहां से भाग निकला। स्टूडेंट की तहरीर पर मडि़यांव पुलिस ने चुररी गैंग के सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है।

आए दिन करते बमबाजी

मडि़यांव के प्रीति नगर अन्ना पुलिया के पास रहने वाला विपिन उर्फ चुररी और कौशल किशोर पांडेय ने एक दर्जन लोगों का गिरोह बना रखा है। ये लोग एरिया में रहने वाले स्टूडेंट से पैसे वसूलते हैं। एरिया में आतंक कायम रखने के लिए ये आए दिन बमबाजी करते रहते हैं। विपिन उर्फ चुररी कुछ दिन पहले ही एक छात्र से वसूली और जानलेवा हमले के मामले में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया है।

रंजिश में किया हमला

फैजुल्लागंज निवासी आयुष यादव की चुररी गैंग से अदावत चलती है। उनके बीच यह अदावत विधानसभा चुनाव में दो अलग-अलग प्रत्याशियों के समर्थन से शुरू हुई। गुरुवार को आयुष केशव नगर स्थित सुरभि हॉस्टलदोस्त से मिलने आया था। जानकारी होने पर चुररी ने गैंग के साथ हॉस्टल को बाहर से घेर लिया।

हॉस्टल में छिपकर बचाई जान

यह देखकर आयुष हॉस्टल में जान बचाने के लिए छिप गया। जिस पर चुररी गैंग से आयुष की बाइक को पत्थरों से चकनाचूर कर दिया और हॉस्टल पर भी जमकर पथराव किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस

आयुष ने इस घटना की सूचना पुलिस को 100 नंबर पर दी। मडि़यांव पुलिस जब वहां पहुंची तब तक चुररी गैंग वहां से भाग चुका था। आयुष की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने गैंग की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मडि़यांव राघवन सिंह ने बताया कि दबंगों की तलाश कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By: Inextlive