- सपा ने झोंकी ताकत, घर-घर पहुंचा रहे सरकार की उपलब्धियां

GORAKHPUR: प्रदेश में सपा के शासन के 4 साल पूरे होने पर पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने इसे मौके के रूप में भुनाना शुरू कर दिया है। ताबड़तोड़ रैली व सभा कर नेता सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। वहीं सपा की सक्रियता को देखते हुए दूसरे दल के नेता भी सक्रिय हो गए हैं। क्षेत्र में राजनीति दलों की इस सक्रियता से अभी से आगामी विधानसभा चुनाव की फिजां बनने लगी है। शनिवार को भी सपा ने जिलेभर में रैलियां व सभाएं की।

बताई उपलब्धियां

उरुवा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में सपा की सभा हुई। चिल्लूपार विधान सभा क्षेत्र से सपा के प्रत्याशी व पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह उर्फ पहलवान सिंह ने प्रदेश सरकार का गुणगान किया तो केन्द्र सरकार पर बरसे। सपा सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाई। सभा की अध्यक्षता सोमनाथ यादव ने की। सभा में जिला सचिव गिरधारी सिंह, उमेश यादव, अवधनारायण, राम कृपाल भारती, फैज उस्मानी आदि मौजूद रहे।

जंगल कौडिया ब्लॉक के दर्जनभर गांवों में साधू शरण यादव के नेतृत्व में रैली निकाली गई। रैली में राम अवतार विश्वकर्मा, गजानंद यादव, दीनानाथ आजाद, श्रवण यादव, अशोक यादव, अनिल सिंह आदि मौजूद रहे।

जानीपुर के कनईल ग्राम सभा में रामनिरंजन यादव के नेतृत्व में रैली निकली। रैली में पलकधारी यादव, हरिनारायण यादव, जलधारी, संदीप, प्रवीण पिंटू, राजू दीपक आदि मौजूद रहे। बांसगांव के पाल्हीपार में प्रधान रमाशंकर यादव व विधायक प्रत्याशी संजय पहलवान के नेतृत्व में रैली निकाली गई। रैली में दिलीप यादव, इंदल यादव, विकास, रोहित आदि मौजूद रहे। अहिरौली में जिला सचिव रामलखन गोंड, राधेश्याम यादव ने रैली निकाली। इस दौरान नरसिंह यादव, दीपू गोंड, जयप्रकाश यादव आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive