- शुक्रवार रात में भी शराब पीकर हुई थी दोनों पक्षों में कहासुनी

-दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी

Mawana : मवाना खुर्द में चुनावी रंजिशन को दलित समाज के दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया, जिसमें एक पक्ष से दंपति समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया। पीडि़त पक्ष की ओर से थाने पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

यह है मामला

गांव दलित समाज के लोकेश व कपिल उर्फ ¨चटू पुत्र चरण सिंह के बीच चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है। कपिल प्रधानी का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गया। जबकि लोकेश दूसरे हारे प्रत्याशी के साथ दे रहा था। बताते हैं कि इसी को लेकर दोनों पक्ष आपस में रंजिश रखते हैं। शुक्रवार दोनों में कहासुनी हो गई और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। इस दौरान हल्का पथराव भी हुआ, जिसमें लोकेश का छोटा भाई अरुण घायल हो गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया।

काफी देर तक रहा हंगामा

उस समय तो पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया, लेकिन शनिवार सुबह लगभग नौ बजे दोनों पक्ष फिर आमने सामने आ गए और दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। पथराव से अफरातफरी का माहौल हो गया। शनिवार को जमकर हुए पथराव में लोकेश से दीपक व उसकी पत्नी गुड्डी व तुषार घायल हो गए। किसी ने फोन से चौकी पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी भिजवा दिया।

Posted By: Inextlive