सोमवार को लगाए गए कैंप, बिल जमा कराने भी पहुंचे उपभोक्ता

फीरोजाबाद : बिजली चे¨कग अभियान के बाद में फिर से उपभोक्ताओं में खलबली है। ऐसे में पूर्व में चलने वाले अभियान में कनेक्शन न करा पाने वाले उपभोक्ता अब कनेक्शन कराने दौड़ रहे हैं। रविवार को विभाग ने कई जगह पर कैंप लगाकर लोगों के फॉर्म भरवाए। गांवों में भी कैंप लगाए जा रहे हैं। हालांकि रविवार शाम तक कनेक्शन के लिए आवेदन करने वालों की संख्या पता नहीं चल सकी।

विभाग ने लगाया शिविर

रविवार को गांव दतौजी में भी शिविर लगाया गया। एसडीओ द्वितीय आरके पुष्कर के नेतृत्व में लगे शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने अपने फॉर्म भर कर जमा किए। इसके साथ में विभाग ने अन्य स्थानों पर भी कैंप लगाए। वहीं उपभोक्ता बिजलीघर की भी दौड़ लगा रहे हैं। चे¨कग के दौरान बकाएदारों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं, ऐसे में उपभोक्ताओं के द्वारा बिल जमा करने के लिए दौड़ भाग शुरु कर दी है। वहीं सालों से खराब मीटर पर बिजली जलाने वाले उपभोक्ता अब मीटर बदलवाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

फतेहपुर आनंदीपुर में 15 के खिलाफ रिपोर्ट

अवर अभियंता धर्मेंद्र कुमार के निर्देशन में गांव फतेहपुर आनंदीपुर में चलने वाले अभियान से खलबली मच गई। कई लोगों ने अपनी कटिया उतारना शुरु कर दी। विभागीय टीम ने चे¨कग के दौरान यहां पर 15 घरों में चोरी से बिजली जलते हुए पकड़ी। इनके खिलाफ विभाग द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Posted By: Inextlive