-शहर में अभी चलता रहेगा बिजली मेंटीनेंस कार्य

Meerut। शहर में अंधाधुंध हो रही बिजली कटौती शहरवासियों को अभी और भी झेलनी पड़ेगी। क्योंकि शहर में किए जा रहे पीवीवीएनएल के लाइन मेंटीनेंस व स्ट्रेंथनिंग के काम अभी एक नवंबर तक जारी रहेंगे। इस दौरान शहरवासियों को बिजली के बड़े-बड़े झटकों से दो-चार होना पड़ेगा।

गुल रही बिजली

सोमवार को रंगोली व लेडीज पार्क बिजली घरों पर लाइन मेंटीनेंस कार्य पूर्ण किए गए।

दर्जनों मोहल्लों में सुबह 8 से शाम 4:00 बजे तक बिजली गुल रही। दिन में आठ घंटे रही बिजली गुल ने लोगों के सामने परेशानी खड़ी कर दी।

आई अलर्ट

आज यहां रहेगी बंद रहेगी सप्लाई

एसई अर्बन आरके राणा ने बताया कि मंगलवार को एमईएस बिजली घर पर मेंटीनेंस कार्य किया जाएगा। जिसके चलते सुबह 8:00 से शाम 4:00 बजे तक कैंट एरिया में सप्लाई बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान डबल सर्किट लाइन व पॉले शिफ्टिंग के कार्य पूर्ण किए जाएंगे।

---

शहर में मेंटीनेंस कार्य एक नवंबर तक जारी रहेंगे। इस दौरान सभी बिजली घरों की स्ट्रेथनिंग की जाएगी। कार्यो में शीघ्रता लाई गई है।

-आरके राणा, एसई अर्बन

फोटो

लाइन मेंटीनेंस के नाम पर भरपूर कटौती की जा रही है। पिछले दो माह से शहर में बिजली का संकट खड़ा है।

-रिमांशी कौशिक, गंगानगर

एक तो इमरजेंसी रोस्टिंग ऊपर से विभाग के मेंटीनेंस कार्यो ने तौबा करा दी है। आठ-आठ घंटे के पावर कट इंवर्रटर भी डाउन कर देते हैं।

-दीपांशु, शास्त्रीनगर

बिजली कटौती से शहरवासियों को न जाने कब छुटकारा मिलेगा। विभाग हर बार बड़े-बड़े दावे करता है। लेकिन सच्चाई इससे परे होती है।

-अशीष कुमार, शर्मा नगर

Posted By: Inextlive