-6 माह पूर्व हुई थी शादी, शनिवार रात्रि की घटना

मेरठ: गढ़मुक्तेश्वर निवासी फरियाद की पुत्री नाजिमा का निकाह बीती 16 सितंबर को मेरठ के भैंसा गांव निवासी मोईन के पुत्र नदीम के साथ हुआ था। नदीम एक भट्टे पर तांगा चालक है। नाजिमा के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही नदीम के परिवार वाले एक लाख की नगदी और बाइक की मांग करते हुए नाजिमा के साथ मारपीट करते रहे।

हत्या की सूचना दी

शनिवार की देर रात उन्हें किसी ने कॉल करके बताया कि ससुराल वालों ने नाजिमा की हत्या कर दी है। वह आनन-फानन में नाजिमा की ससुराल पहुंचे तो सभी ससुराल वाले फरार हो चुके थे। नाजिमा का शव कमरे में पड़ा था, उसके सिर पर चोट का निशान था और गले में बिजली की प्रेस का तार लिपटा हुआ था। मायके वालों ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री नाजिमा की बिजली की प्रेस से पीटकर उसके तार से गला दबाकर हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दहेज का मुकदमा दर्ज

मृतका के पिता फरियाद ने उसके शौहर नदीम, सुसुर मोईन, सास हनीफा, ननद आयशा और चचिया ससुर परवीज, वसीम, फरमान व मेहताब को नामजद करते हुए दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

---

दहेज हत्या की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

-एसके सिंह, एसपी देहात, मेरठ

Posted By: Inextlive