- बिजली कटौती से लोग हुए परेशान

- बारिश के कारण कई स्थानों पर हुआ फॉल्ट

मेरठ। गुरुवार की रात हुई बारिश से लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिल मिल, लेकिन बिजली से लोगों को राहत नहीं मिल सकी। बारिश के कारण कई स्थानों पर फॉल्ट हो गए। जिसके कारण दोपहर तक फॉल्ट सही हो पाए। बिजली न आने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यहां हुए फॉल्ट

गुरुवार की सुबह शास्त्रीनगर में ट्रांसफार्मर में फॉल्ट हो जाने के कारण सेक्टर 9 में दोपहर तक बिजली गायब रही। इसके अलावा मीर एंक्लेव, जयदेवी नगर, सरस्वती लोक, ब्रह्मापुरी, शारदा रोड, माधवपुरम सूरजकुंड, बच्चा पार्क, मोहनपुरी, गंगानगर में भी जमकर कटौती हुई। हालात यह थे कि दस मिनट बिजली आ रही थी तो आधा घंटे की कटौती हो रही थी। बिजली कटौती होने के कारण लोगों को खासी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा।

बिजली ने तो हद की करके रख दी है। जब भी बारिश होती है तो ज्यादा कटौती होती है। वो तो शुक्र है कि बारिश के कारण गर्मी कम हो जाती है। अमित

बिजली कटौती जितनी इस बार हो रही है। उतनी कभी नहीं हुई। इससे पहली सरकार में बहुत अच्छी बिजली आई। कम से कम कटौती तो नहीं होती थी। बीस घंटे से ज्यादा बिजली मिल रही थी।

रिंकू

गर्मी इतनी अधिक हो रही है। ऊपर से यह कटौती कर देते हैं। वो तो आज बारिश ने थोड़ी गर्मी कम कर दी। वरना फिर से गर्मी का संकट झेलना पड़ता। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

शिवम रस्तोगी

बारिश के कई स्थानों पर फॉल्ट हो गया था। जिसके कारण बिजली कटौती हुई। फाल्ट सही कर आपूर्ति सुचारू कर दी थी।

भागवत यादव, चीफ इंजीनियर बिजली विभाग

Posted By: Inextlive