-हर रेंज में उपलब्ध लेटेस्ट मॉडल्स के इलेक्ट्रानिक्स इपिक्यूमेंट्स

-खरीदारी पर निश्चित उपहार के साथ लकी ड्रा जीतने का मौका

GORAKHPUR:

दीपावली करीब आते ही लोगों ने साजो-सामान खरीदने की तैयारी शुरू कर दी है। धनतेरस के लिए मार्केट भी पूरी तरह से सजकर तैयार हो गया है। इलेक्ट्रानिक्स मार्केट में उपकरणों के नए मॉडल्स डिफरेंट रेंज में उपलब्ध हो गए हैं। दुकानों पर कस्टमर्स की क्वेरीज भी बढ़ गई है। ऑनलाइन शापिंग के कंप्टीशन को देखते हुए शॉप आनर्स कड़ी टक्कर देने के लिए ऑफर्स की बौछार कर रहे। इलेक्ट्रानिक्स के मार्केट में गोरखपुराइट्स को टीवी, रेफ्रीजेटर, एसी, वाशिंग मशीन, म्यूजिक सिस्टम, होम एप्लांसेस सहित अन्य वस्तुओं की बंपर बिक्री के लिए लेटेस्ट डिजाइन, मॉडल और फीचर्स का विशेष ख्याल रखा जा रहा है। शॉप ऑनर्स का कहना है कि दिवाली के लिए बुकिंग भी मिल रही। लोग डिफरेंट ब्रांड्स में डिफरेंस और रेट को लेकर काफी चौकन्ने नजर आ रहे ।

वैल्यू के साथ-साथ ग्राहक की संतुष्टि का पूरा ख्याल

इलेक्ट्रानिक्स के मार्केट में बूम नजर आ रहा है। ग्राहकों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद में शॉप ऑनर्स ने पूरा स्टॉक मंगा लिया है। वह रोजाना के रेट्स और ऑफर्स पर नजर रखते हुए ग्राहक की संतुष्टि पर जोर दे रहे हैं। ज्यादातर शॉप आनर्स का कहना है कि उनकी दुकान पर आने वाले लोग ऑनलाइन मार्केट से तुलना करते हुए ज्यादा सहूलियत मांग रहे हैं। इसलिए मार्केट को ऐसा तैयार किया गया है कि कोई ग्राहक लौटकर न जाए। बिक्री और प्राफिट के बीच इस तरह की मार्जिन रखी गई है कि कोई ग्राहक खाली हाथ दुकान से लौटकर वापस न जाए।

ऑफर्स की बौछार, फ्री आईटम के साथ लकी ड्रा कूपन

इलेक्ट्रानिक्स मार्केट में परचेजिंग को बढ़ावा देने के लिए आफर्स की भरमार है। हर कंपनी के मॉडल्स पर कोई न कोई ऑफर दिया जा रहा है। दिवाली धमाका से लेकर शादी में गिफ्ट देने तक के लिए स्पेशल पैकेज तैयार किया गया है। कहीं पर हर परचेज पर निश्चित उपहार मिल रहा तो कहीं पर लकी ड्रा के जरिए कस्टमर्स को लाभ पहुंचाने की कोशिश हो रही। मार्केट में व्यूवर से बातचीत करने वाली टीवी से लेकर मिक्सर-ग्राइंडर तक में आफर ही आफर दिए जा रहे हैं। आइरन, मिक्सर ग्राइंडर-जूसर, वैक्यूम क्लीनर, गैस स्टोव, कुक वेयर सेट्स सहित अन्य तरह के उपहार देने साथ-साथ दो प्रतिशत से लेकर ख्0 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिल रहा। साथ ही चार करोड़ तक के ईनाम का लकी ड्रा का मौका भी मिल रहा।

वर्जन

दिवाली को देखते हुए हमारी सभी पांचों ब्रांच पर नए मॉडल के प्रोडक्टस की हैवी रेंज का स्टॉक मंगाया गया है। बातचीत करने वाली टीवी को लेकर कस्टमर्स में उत्साह है। हर परचेज पर निश्चित उपहार दिए जा रहे हैं। लकी ड्रा के जरिए कस्टमर्स को चार करोड़ तक का ईनाम जीतने का मौका मिल रहा। फ्भ् हजार से अधिक की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से निश्चित उपहार मिल दिए जा रहे हैं।

निखिल अरोरा, ओमेगा स्पोट्स एंड रेडियो व‌र्क्स

हमारी शॉप पर हर खरीदारी पर कोई न कोई एडिशनल गिफ्ट दिया जा रहा है। मिक्सर ग्राइंडर की खरीदारी पर आइरन, आरओ लेने पर वैक्यूम क्लीनर, इंडक्शन पर कुकवेयर सेट, गैस स्टोव पर प्रेशर कूकर पर एक्सचेंज की सुविधा भी दी जा रही है। अन्य कंपनियों के सामान लेने पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

जागृत कुमार, आरके एजेंसीज

दिवाली को देखते हुए भारी तैयारी की गई है। हर ब्रांड का सामान डिफरेंट में मंगाया गया है। कस्टमर्स के लिए बंपर आफर्स हैं। खरीदारी पर निश्चित उपहार के अलावा मेंटीनेंस सर्विस जैसी सुविधाएं भी देने का आफर लाया गया है। सामान के मूल्य के अनुसार ग्राहक आफर का लाभ उठा सकेंगे।

अतुल सिंह, क्लाइमेट व‌र्ल्ड

हमारे सभी स्टोर्स पर इलेक्ट्रानिक्स के आईटम भरपूर मात्रा में मौजूद हैं। रेंज के हिसाब से उन पर आफर्स दिए जा रहे हैं। रेफ्रिजेटर, टीवी, एसी सहित अन्य उपकरणों की खरीद पर कस्टमर्स को लाभ मिल रहा। ग्राहक की सुविधा के लिए एडिशन सर्विस भी दी जा रही है।

अरविंद कुमार त्रिपाठी, ओसीएनजी

दीपावली में हर कोई अपने घर में नया सामान ले आना चाहता है। इसलिए हर साल की इस बार भी वैल्यू प्लस में सबकी फैमिली की वैल्यू को समझते हुए ढेरों प्रोडक्ट्स और उपहार लेकर आए हैं। किसी भी नजदीकी वैल्यू प्लस से इसका लाभ उठाया जा सकता है।

गौरंग अग्रवाल, वैल्यू प्लस

Posted By: Inextlive