आगरा। संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण और रोडवेज के निजीकरण की कार्रवाई बंद किए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को यूपी रोडवेज इम्पलाइज यूनियन ने ईदगाह बस स्टेशन पर संकल्प सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर विशेष रूप से सभा के मुख्य अतिथि व इंटक के महासचिव पंडित शिवम त्रिपाठी व प्रांतीय महासचिव प्रमोद श्रीवास्तव मौजूद रहे। जिसकी अध्यक्षता मोहम्मद अली दुलारे व संचालन पंडित सत्यनारायण शर्मा ने किया।

कर देंगे चक्का जाम

संकल्प सभा में ईदगाह डिपो, बाह, मथुरा, फाउंड्री नगर, फोर्ट, ताज व क्षेत्रीय कार्यालय के कर्मचारियों ने भाग लिया। संकल्प सभा को संबोधित करते हुए सभा के मुख्य अतिथि शिवम त्रिपाठी ने कहा कि अगर संविदाकर्मियों को नियमित नहीं किया गया तो चक्का जाम कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार परिवहन निगम को निजीकरण की ओर ले जा रही हैं, जो कि यूनियन को किसी कीमत पर स्वीकार नहीं है। इसलिए सरकार इस प्रयास को बंद कर दे। उन्होंने कहा कि सरकार की दूषित मंशा को पूरा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हजारों कर्मचारियों की रोजी रोटी इससे जुड़ी हुई है। परिवहन निगम को किसी कीमत पर निजी हाथों में नहीं जाने दिया जाएगा।

कम हो रही है संख्या

यूनियन के सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि परिवहन निगम में कर्मचारियों की संख्या लगातार कम होती जा रही है। रोडवेज में वर्षो से चालक परिचालक और कार्यशालाओं में कर्मचारियों की भर्ती नहीं हो पा रही है।

ये थे मौजूद

संकल्प सभा में ओपी भगौर, राजकुमार गौतम, रविंद्र समाधिया, शिवनाथ यादव, देशराज सिंह, केशव प्रसाद, लक्ष्मीकांत शर्मा, प्रमोद श्रीवास्तव, विजेंद्र सिंह, संजीव शर्मा, नरेश कुमार, राजकुमार, प्रमोद जादौन, सुभाष जादौन, कालीचरन, हरवीर, शैलेंद्र शर्मा, दिनेश, सुमन, मुकेश, रामेश्वर, खेमचंद, राजेंद्र, रंजीत, विमल, माना सिंह, रविंद्र, ज्ञानी, पवन शर्मा, देवेंद्र जूरैल, जमाल मोहम्मद, आरिफ, संजय सहित सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे।

Posted By: Inextlive