रोजगार मेले में 1109 का सिलेक्शन

2020-01-24T05:45:15Z

देहरादून।

कौशल विकास और सेवायोजन विभाग की ओर से पथरीबाग स्थित एसजीआरआर कॉलेज में वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले का इनॉग्रेशन सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया। मेले में फार्म, मैन्यूफेक्चरिंग, हेल्थ, सर्विस, मार्केटिंग, होटल प्रबंधन, सिक्योरिटी, आईटी आदि से संबंधित 66 प्रतिष्ठानों ने हिस्सा लिया। मेले के लिए 895 अभ्यर्थियों की ओर से एनसीएस पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाया गया था। इसके सहित कुल 4163 एप्लीकेंट की ओर से रोजगार मेले के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया गया। एप्लीकेंट को पंजीयन की सुविधा मेला दिवस पर अंत तक दी जाएगी।

392 को नियुक्ति पत्र

रोजगार मेले में कुल 1109 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। नियोजकों की ओर से 392 को मौके पर ही नियुक्ति पत्र प्रदान दिए गए। साथ ही कुल 717अभ्यर्थियों को नियोजकों की ओर से शार्ट लिस्टेड करते हुए द्वितीय साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया। इस मौके पर कौशल विकास एवं सेवा योजन मंत्री हरक सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा, इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज गुप्ता आदि उपस्थित थे। वहीं इस दौरान डीएम सी रविशंकर ने भी व्यवस्थाएं देखने के लिए सभी कक्षों का निरीक्षण किया।


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.