फेस्टिव सीजन में खाली हुए एटीएम

2018-10-20T06:00:15Z

कैश के लिए एटीएम-दर-एटीएम भटक रहे लोग

Meerut। शहर में सभी बैंकों के एटीएम है परंतु आलम यह है कि छुट्टी के दौरान लगभग सभी एटीएम खाली हो जाते हैं। बीते दो दिन से बैंकों का अवकाश होने के कारण शहर के एटीएम खाली हो गए हैं। शुक्रवार को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने शहर के कई एटीएम का जायजा लिया तो पता चला कि किसी एटीएम में कैश नहीं है तो किसी एटीएम में नेटवर्क की समस्या के कारण कैश नहीं निकाल पा रहा है। जिस कारण लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम का चक्कर काट रहे हैं लेकिन रूपये नहीं निकल पा रहे हैं।

यहां नहीं था कैश

लिसाड़ी गेट केनरा बैंक, आजाद रोड़ सिंडिकेट, गढ रोड आईसीआई बैंक, दिल्ली रोड एसबीआई, जागृति विहार एसबीआई, डीसीबी बैंक, फूल बाग कालोनी इंडियन ओवसी, पीएनबी आदि जगहों पर एटीएम का हाल बेहाल रहा।

बैंक द्वारा पहले ही एटीएम में एडवांस कैश डाला गया था। त्योहारों में लोग ज्यादा कैश निकालते हैं। जिस कारण से एटीएम मशीन में कैश खत्म हो जाता है।

अविनाश तांती, लीड बैंक अधिकारी

त्योहार का सीजन शुरू होते ही एटीएम का हाल बेहाल हो जाता है। वैसे भी एटीएम मशीनें काम कम करती है और खराब ज्यादा रहती हैं।

सुनील

लोग एटीएम का प्रयोग इमरजेंसी के वक्त ही करते हैं। यदि इमरजेंसी में ही एटीएम ही काम नहीं आयेगा तो इसका क्या फायदा।

सतेंद्र

अपने ही पैसे के लिये ही एटीएम के चक्कर लगाने पड़ रहे है। शहर के ज्यादातर एटीएम के चक्कर लगा चुका हूँ।

विनय कुमार

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.