फिर से चला अतिक्रमण अभियान मची अफरातफरी

2018-10-12T06:00:47Z

अभियान के बाद फिर से लोगों ने फैला दिया अतिक्रमण

पुलिस टीम को देख लोगों ने खुद ही हटाया सामान

आगरा। इस बार राउंड पर निक ले एसएसपी की नजर फिर से होने वाले अतिक्रमण पर पड़ी। बुधवार को हुई क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने शहर भर में फैले अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए। साथ ही थाना प्रभारियों की जिम्मेदारी तय की गई। इन निर्देशों के बाद गुरुवार को पुलिस सड़क पर उतर आई। विभिन्न थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया गया। दुकानदारों को चेतावनी दी गई है।

खुद ही हटा दिया सामान

पुलिस टीम गुरुवार को छत्ता, एत्मादउद्दौला, लोहामंडी, कोतवाली पहुंची यहां पर जिन दुकानदारों ने टीन सेड आगे निकाल रखे थे उन्हें जेसीबी से गिरा दिया गया। टीन सेड गिरते ही दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। दुकानदार खुद ही टीन सेड खोलने में जुट गए। कईयों के सामान बाहर रखे हुए थे। सभी ने सामान का अंदर खिसका लिया। पुलिस ने बाजार में खड़े होने वाले ठेल-ठकेल वालों को भी हटा दिया।

त्यौहारी सीजन पर मची खलबली

दीवाली के चलते दुकानदारों ने दुकान दो-तीन फुट आगे निकाल रखी थी। सीजन में हर बार दुकानदार सामान बाहर रख लेते हैं। सभी को चेतावनी दी गई है कि कोई भी दुकान के दायरे से बाहर न निकले नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। अभियान जीवनी मंडी, दरेशी, हाथीघाट, रामबाग, टेढ़ी बगिया, 100 फुटा रोड, खेरिया मोड़, ईदगाह पुल, सराय ख्वाजा, लोहामंडी आदि स्थानों पर चलाया गया।

चौराहे को कराया मुक्त

रामबाग चौराहे पर ठेल-ठकेल वालों ने अतिक्रमण रख रखा था। इससे चौराहे पर जाम के हालात बने रहते हैं। पुलिस ने सभी ठेल-ठकेल को वहां से हटा दिया। पुलिस का कहना है कि चौराहे से 50 मीटर के दायरे में कोई ठेल-ठकेल नहीं लगेगी। पुलिस की इस कार्रवाई से चौराहों में जगह देखने को मिल रही है। अब देखना ये है कि ये व्यवस्था कब तक लागू रहती है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.