-भारी फोर्स को देखकर चौंक गए टूरिस्ट्स

आगरा। ताजमहल के पूर्वी गेट पर पर बुधवार को एंक्रोचमेंट ड्राइव चलाया गया। आला अधिकारियों के नेतृत्व में ताजमहल के पूर्वी गेट पर अतिक्रमण हटाओ अभियान का दस्ता पहुंच गया। जिन दुकानदारों की दुकान पटरी पर लगी थी, वहां से उन्हें हटवाया गया।

सदर की तर्ज पर चला अभियान

सदर क्षेत्र को अतिक्रमण से निजात दिलाने के लिए सीओ सदर विकास जयसवाल इस समय काफी एफर्ट कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सीओ सदर ने थाना क्षेत्र के नौलक्खा इलाके में लगने वाले अतिक्रमण को खत्म कर दिया था। इसी तर्ज पर ताज के ईस्ट गेट पर भी अभियान चलाया गया। एसपी सिटी आगरा रोहन पी बोत्रे के नेतृत्व में सीओ ताज सुरक्षा मोहसिन खान और सीओ सदर विकास जायसवाल भारी फोर्स के साथ ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंच गए और अतिक्रमण को हटवाया गया।

फोर्स को देख चौंक गए टूरिस्ट्स

ताजमहल के पूर्वी गेट पर भारी मात्रा में फोर्स को देखकर एक बार को देशी-विदेशी पर्यटक चौंक गए। लोगों को थोड़ी देर बाद राहत तब मिली जब उन्हें पता चला कि ये फोर्स एंक्रोचमेंट ड्राइव के लिए आई है। एसपी सिटी ने बताया कि ताजमहल आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों को जाम से मुक्ति मिले और वे यहां से अच्छा संदेश लेकर जाएं इसके लिए इस अभियान की शुरुआत की गई है। शहर को जाम से मुक्त करने और अतिक्रमण मुक्त करने के लिए सभी थानेदारों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। समय-समय पर थानेदारों, क्षेत्र अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्ट्रटेजी बनाकर शहर को अतिक्रमण मुक्त कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive