- हाजीपुर-पटना सेतु मार्ग पर टाल प्लाजा के निकट हादसा

- एक युवक के साथ बाइक से पटना के लौट रहे थे इंजीनियर

- बाइक सवार दूसरा युवक जख्मी, सदर अस्पताल में इलाज

- मृतक सारण जिला के सोनपुर थाना क्षेत्र के कसमर गांव के

PATNA/ HAJIPUR: हाजीपुर-पटना महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर स्थित टाल प्लाजा के निकट शुक्रवार की देर रात किसी अज्ञात वाहन से कुचल कर बाइक सवार एक इंजीनियर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि उसके साथ बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची गंगाब्रिज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया है। वहीं घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सारण जिला के सोनपुर थाना क्षेत्र के कसमर गांव निवासी जगलाल प्रसाद का पुत्र दिलीप कुमार एक अन्य युवक नौडीहा गांव निवासी नथुनी साह के पुत्र नीरज कुमार के साथ अपने बाइक से पटना में इलाजरत एक रिश्तेदार से मिलने गये थे। पटना मे रिश्तेदार से मिलकर वह पुन: घर लौट रहे थे इसी दौरान ज्योंहि वे टाल प्लाजा के निकट पहुंचे थे कि एक वाहन ने सामने से उनके बाइक मे ठोकर मार दी। ठोकर इतना जबर्दस्त था कि दिलीप कुमार की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि नीरज कुमार इस घटना मे गंभीर रुप से जख्मी हो गये।

घटना की सूचना पर पहुंची गंगाब्रिज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले लिया तथा घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया है। परिजन ने बताया कि दिलीप कुमार दुबई मे इंजीनियर थे लेकिन वे वहां से नौकरी छोड़ कर गांव लौट गये थे तथा नौडीहा गांव में डी प्लानेट नामक स्कूल एवं को¨चग खोल लिया था। उन्होने नौकरी छोड़कर ग्रामीण क्षेत्रोच् के बच्चे को शिक्षित करने का जिम्मा उठा लिया था। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Posted By: Inextlive