चेन्नई टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले तेज इंग्लिश गेंदबाज जेम्स एंडरसन दूसरे टेस्ट में रेस्ट कर सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दी। उनका मानना है कि एंडरसन इस समय अपने करियर के बेस्ट स्टेज पर हैं बावजूद उसके उन्हें रेस्ट दिया जा सकता है।

चेन्नई (पीटीआई)। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का मानना ​​है कि जेम्स एंडरसन इस समय काफी फिट हैं और वह 40 साल की उम्र तक तेज गेंदबाजी की कमान संभाले, तो यह आश्चर्य नहीं होगा। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में अंग्रेजों को मिली 227 रनों की जीत में एंडरसन का अहम योगदान रहा। इस तेज गेंदबाज ने अपनी रिवर्स स्विंग से भारतीय बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए थे। इंग्लिश कोच ने बुधवार को एक वर्चुअल न्यूज कॉन्फ्रेंस में कहा, "वह अपने जीवन के सबसे अच्छे आकार में हैं। मगर यहां किसी का ध्यान नहीं गया है कि उन्होंने अपनी फिटनेस में बहुत मेहनत की है। और वह शानदार हैं।"

एंडरसन को मिल सकता है रेस्ट
यह पूछे जाने पर कि क्या एंडरसन 40 साल की उम्र तक भी खेल सकते हैं, उन्होंने कहा: "यह जिमी की पसंद है। जब तक वह फिट, मजबूत और स्वस्थ महसूस कर रहा है, तो वह खेल सकता है।' बता दें एंडरसन ने चेन्नई टेस्ट में चार गेंदों के अंदर दो विकेट लेकर भारत की जीत की उम्मीद पर पानी फेर दिया था। इतने शानदार प्रदर्शन के बावजूद इंग्लैंड की रोटेशन नीति के अनुसार तेज गेंदबाज को अगले टेस्ट के लिए आराम दिया जा सकता है।

13 फरवरी से दूसरा टेस्ट
भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहला टेस्ट मेहमान टीम के नाम रहा। अब दूसरा मुकाबला चेन्नई में ही 13 फरवरी से शुरु होगा। भारत को सीरीज में वापसी के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। यही नहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में दो में भारत को हर हाल में जीत हासिल करनी होगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari