- फिरौती और रंगदारी के मामलों में वांछित चल रहा है राहुल खट्टा

Meerut: फिरौती और रंगदारी के मामलों में वांछित चल रहा पचास हजारी ईनामी कुख्यात बदमाश राहुल खट्टा मंगलवार को एसटीएफ और मुजफ्फरनगर क्राइम ब्रांच की कस्टडी से भाग गया हालांकि पुलिस ने उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़ी सफलता से चूक गई पुलिस

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसटीएफ सीओ अनीत कुमार ने बताया कि राहुल खट्टा पुत्र किशनपाल निवासी खट्टा प्रह्लादपुर थाना चांदी नगर जिला बागपत को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी। राहुल पकड़ में आ गया था लेकिन वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। हालांकि उसके साथी गौरव बालियान निवासी मुकुंदपुर, राकेश कुशवाहा निवासी बुढ़ाना, कुंवर पाल निवासी छपार जिला मुजफ्फरनगर और इमरान मलिक निवासी कुसेड़ी थाना जानी को गिरफ्तार किया गया है। यह गैंग काफी दिनों से फरार चल रहा था। राहुल खट्टा पर सरकार द्वारा पचास हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

कई मामले हैं दर्ज

सीओ ने बताया कि राहुल खट्टा और उसके साथियों पर कई गंभीर मामले दर्ज हैं। दिल्ली निवासी प्रवीण मित्तल के अपहरण में राहुल ने ब्.भ् करोड़ फिरौती ली थी। क्फ्.क्0.ख्0क्ब् को राहुल द्वारा बागपत के एक भट्टा व्यवसायी से सात लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी। वर्तमान में टोल प्लाजा के पास लूट और अलीगढ़ के एक व्यापारी के अपहरण की प्लानिंग कर रहे थे। एसटीएफ का कहना है कि राहुल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive