ईशा देओल ने बताया बॉलीवुड में कौन है उनका फेवरेट कपल

2018-09-14T16:06:15Z

ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी को छह साल हो गए हैं। दोनों एकदूसरे के साथ बेहद खुश हैं। ईशा इन दिनों मदरहुड एंजॉय करने के साथ अपनी शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' में भी व्यस्त हैं। उनकी बेटी राध्या अभी बहुत छोटी हैं।

मुंबई(ब्यूरो)। मां बनने के बाद का एहसास कैसा है?मां बनना किसी भी महिला के जीवन का सबसे बेहतरीन पल होता है। मां बनने के बाद एक अलग किस्म का आत्मविश्वास आ जाता है। मुझे लगता है मां बनने के बाद हर औरत और भी खूबसूरत लगने लगती है। यह मिथक है कि बच्चा होने के बाद आप मोटी और बदसूरत हो जाएंगी। आप शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' कर रही हैं। स्टेज परफॉमंस भी करती हैं। भरत का भी अपना बिजनेस है। ऐसे में बेटी को वक्त दे पाना मुश्किल हो जाता है? हमने इसके लिए एक नियम बना रखा है। हम दोनों में कोई एक राध्या के पास होता ही है। आपसी समझदारी के साथ हम काम करते हैं। स्टार किड को मिलने वाले एक्सपोजर को आप कैसे देखते हैं? राध्या को आपने कैमरों से काफी बचाकर रखा है?मेरे फैंस और शुभचिंतक मेरी जिंदगी का हिस्सा बनना चाहते होंगे। मैं उन्हें नाराज नहीं करना चाहूंगी। सही वक्त पर कभी-कभार बच्चे की फोटो शेयर करना ठीक है। मैं कभी नहीं चाहूंगी की बच्चे को इतना एक्सपोजर मिल जाए कि आगे जाकर उसे परेशानी का सामना करना पड़े। बच्चे के प्राइवेसी, आजादी और भविष्य के लिए मैं उसे कैमरों से दूर रखती हूं। कभी-कभार एक तस्वीर शेयर कर देती हूं। शॉर्ट फिल्म में आप शेफ की भूमिका में हैं। घर पर सिंधी, पंजाबी और साउथ इंडियन में से क्या बनाना पसंद करती हैं? सिंधी खाना मेरी सास बहुत अच्छा बनाती हैं। उनकी तरह खाना बनाना मुश्किल है। मैं ठीक-ठाक खाना बना लेती हूं। मेरे खाने से अब तक भरत का पेट खराब नहीं हुआ है। शादी के बाद के प्यार को कैसे परिभाषित करेंगी? हम लोग शादी के बाद भी हर बात पर लड़ाई करते हैं। मेरे ख्याल से आप जितना लड़ेंगे, उतना एक-दूसरे से और प्यार करेंगे। हम दोनों एक-दूसरे को बचपन से पसंद करते थे। उस उम्र में एक-दूसरे का हाथ पकड़ना, एक-दूसरे को देखकर खुश हो जाना ही काफी था। भरत ने मुझे ब्रेसेज में देखा है। इससे सच्चा प्यार नहीं हो सकता है। कामयाब शादी का मंत्र, जो आपको परफेक्ट कपल बनाता है?सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन हम कई बार कुछ बातों पर एक-दूसरे से लड़ भी पड़ते हैं। एक-दूसरे से असहमत भी होते हैं। नाराज होने की बजाय हम अपनी बातों को एक-दूसरे से कह देते हैं। बॉलीवुड में आपका पसंदीदा कपल कौन है? मेरे मम्मी-पापा बेस्ट कपल हैं। प्रियंका सिंह 

 

मुंबई(ब्यूरो)। मां बनने के बाद का एहसास कैसा है?

मां बनना किसी भी महिला के जीवन का सबसे बेहतरीन पल होता है। मां बनने के बाद एक अलग किस्म का आत्मविश्वास आ जाता है। मुझे लगता है मां बनने के बाद हर औरत और भी खूबसूरत लगने लगती है। यह मिथक है कि बच्चा होने के बाद आप मोटी और बदसूरत हो जाएंगी।

आप शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' कर रही हैं। स्टेज परफॉमंस भी करती हैं। भरत का भी अपना बिजनेस है। ऐसे में बेटी को वक्त दे पाना मुश्किल हो जाता है? 

हमने इसके लिए एक नियम बना रखा है। हम दोनों में कोई एक राध्या के पास होता ही है। आपसी समझदारी के साथ हम काम करते हैं। 

स्टार किड को मिलने वाले एक्सपोजर को आप कैसे देखते हैं? राध्या को आपने कैमरों से काफी बचाकर रखा है?

मेरे फैंस और शुभचिंतक मेरी जिंदगी का हिस्सा बनना चाहते होंगे। मैं उन्हें नाराज नहीं करना चाहूंगी। सही वक्त पर कभी-कभार बच्चे की फोटो शेयर करना ठीक है। मैं कभी नहीं चाहूंगी की बच्चे को इतना एक्सपोजर मिल जाए कि आगे जाकर उसे परेशानी का सामना करना पड़े। बच्चे के प्राइवेसी, आजादी और भविष्य के लिए मैं उसे कैमरों से दूर रखती हूं। कभी-कभार एक तस्वीर शेयर कर देती हूं। 

शॉर्ट फिल्म में आप शेफ की भूमिका में हैं। घर पर सिंधी, पंजाबी और साउथ इंडियन में से क्या बनाना पसंद करती हैं? 

सिंधी खाना मेरी सास बहुत अच्छा बनाती हैं। उनकी तरह खाना बनाना मुश्किल है। मैं ठीक-ठाक खाना बना लेती हूं। मेरे खाने से अब तक भरत का पेट खराब नहीं हुआ है। 

शादी के बाद के प्यार को कैसे परिभाषित करेंगी? 

हम लोग शादी के बाद भी हर बात पर लड़ाई करते हैं। मेरे ख्याल से आप जितना लड़ेंगे, उतना एक-दूसरे से और प्यार करेंगे। हम दोनों एक-दूसरे को बचपन से पसंद करते थे। उस उम्र में एक-दूसरे का हाथ पकड़ना, एक-दूसरे को देखकर खुश हो जाना ही काफी था। भरत ने मुझे ब्रेसेज में देखा है। इससे सच्चा प्यार नहीं हो सकता है। 

 

कामयाब शादी का मंत्र, जो आपको परफेक्ट कपल बनाता है?

सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन हम कई बार कुछ बातों पर एक-दूसरे से लड़ भी पड़ते हैं। एक-दूसरे से असहमत भी होते हैं। नाराज होने की बजाय हम अपनी बातों को एक-दूसरे से कह देते हैं। 

बॉलीवुड में आपका पसंदीदा कपल कौन है? 

मेरे मम्मी-पापा बेस्ट कपल हैं। 

प्रियंका सिंह 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.