JAMSHEDPUR: बिष्टुपुर स्थित वीमेंस कॉलेज में शनिवार को एकतरफा प्यार करने वाले आशिक को छात्राओं व शिक्षिकाओं ने सबक सिखाया। आरोपी युवक कैंपस के अंदर घुसकर एक छात्रा से छेड़खानी कर रहा था। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया। युवक छात्रा से और दु‌र्व्यवहार करता, इससे पहले ही वहां शिक्षिकाएं पहुंच गई और युवक को पकड़कर धुनाई शुरू कर दी। पिटाई के बाद लगभग एक घंटे तक शिक्षिकाओं व छात्राओं ने युवक को कैंपस में बैठाये रखा। इसके बाद उसे बिष्टुपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

पहले से करता था तंग

भुक्तभोगी शादीशुदा छात्रा के मुताबिक आरोपी युवक शादी से पहले से ही उसे तंग करता था। बात नहीं मानने पर मारने-पीटने की धमकी देता था। परिवार वाले भी युवक की हरकतों से परेशान थे। आज जब वह स्नातक पार्ट थर्ड की परीक्षा के लिए कॉलेज में घुस रही थी तो युवक व उसके दो-तीन साथियों ने पीछा किया और कैंपस में घुस आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर युवक ने उसे थप्पड़ मार दिया।

प्रिंसिपल ने थपथपायी पीठ

आशिक की धुनाई मामले में कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ शुक्ला मोहंती ने शिक्षिकाओं के साहस की सराहना की है। डॉ मोहंती ने कहा कि छात्रा के हित में तत्काल कदम जो उठाना चाहिए था, वह उठाया गया। कॉलेज परिसर में छात्राओं के साथ ऐसी हरकत कतई बर्दाश्त के बाहर है। उन्होंने कहा कि युवक इतना आक्रोशित था कि वह किसी भी घटना को अंजाम दे सकता था।

बिष्टुपुर पुलिस के हवाले

-कैंपस में छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर जड़ दिया था थप्पड़

-एक घंटे तक शिक्षिकाओं व छात्राओं ने युवक को कैंपस में बैठाए रखा

-शिक्षिकाओं ने पिटाई के बाद किया बिष्टुपुर पुलिस के हवाले

-पहले भी करता था तंग, देता था मारने-पीटने की धमकी

कॉलेज परिसर में छात्राओं के साथ ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे। टीचर्स ने साहस का परिचय देते हुए सराहनीय काम किया है। छात्राओं की सुरक्षा हमारी पहली जिम्मेदारी है।

-डॉ शुक्ला मोहंती, प्रिंसिपल, वीमेंस कॉलेज

Posted By: Inextlive