- काफी दिनों से छात्रा को कर रहे थे परेशान, पुलिस में की थी कंप्लेन

- परिजनों और छात्रा ने पुलिस के साथ मिलकर बनाया प्लान

Meerut : इतनी हिम्मत हर किसी लड़की में आ जाए तो किसी भी मनचले की हिम्मत नहीं होगी कि वो छेड़छाड़ करे। जी हां, एमपीजीएस की एक छात्रा ने ऐसे ही साहस का परिचय देकर अपने टारगेट ही बनाया बल्कि पुलिस की मदद से स्कूल के बाहर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आधा दर्जन मनचलों को गिरफ्तार भी कराया।

छात्रा को खींचने का प्रयास

रोहटा रोड निवासी सरस्वती विहार कॉलोनी निवासी सपा नेता की बेटी वेस्ट एंड रोड स्थित एमपीजीएस में दसवीं की छात्रा है। सपा नेता ने बताया कि उनकी बेटी ने खुद का कई युवकों द्वारा छेड़छाड़ और पीछा करने की शिकायत की। सोमवार को सपा नेता अपने परिजनों संग सबसे पहले सदर थाने पहुंचे और फिर इंस्पेक्टर सदर को पूरा प्रकरण बताया। सादी वर्दी में पुलिसकर्मी एमपीजीएस के पास लगाए गए। स्कूल की छुट्टी होने पर सपा नेता की बेटी बाहर आई, तभी बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा को खींचने का प्रयास किया। वहीं चार अन्य युवक दूसरी छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे थे।

मनचलों को पकड़ा

प्लान के तहत छात्रा ने शोर मचाया तो पुलिस व परिजनों ने घेराबंदी कर मनचलों को दबोच लिया। मौके पर मनचलों की लाठी से पिटाई कर थाने लाया गया। हवालात में पहुंचते ही मनचलों ने कहा कि वह तो अपनी बहन को लेने स्कूल गए थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गढ़ रोड जयभीम नगर निवासी अतुल, नौचंदी के नेहरूनगर निवासी भानू गर्ग, कंकरखेड़ा की नंदपुरी निवासी सिद्धांत, देहलीगेट निवासी शुभम, मुल्तानगर निवासी दुष्यंत और कपिल के रूप में हुई। सपा नेता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

सपा नेता की बेटी के अलावा अन्य छात्राओं से भी मनचले छेड़छाड़ कर रहे थे। सभी मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

- गजेंद्र यादव, इंस्पेक्टर सदर

Posted By: Inextlive