- खजनी एरिया में छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपियों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

GORAKHPUR: छात्रा के अपहरण की कोशिश और उससे छेड़खानी करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया लेकिन उनको गिरफ्तार नहीं कर पाई। अब वे खुलेआम धमकी दे रहे हैं। मंगलवार को बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे छात्रा के पिता को आरोपियों ने रास्ते में घेर लिया। मुकदमा दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। छात्रा के पिता ने यूपी 100 पर सूचना दी तो थाने की पुलिस पहुंची।

तीन के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा

खजनी एरिया की एक छात्रा शहर के इंटर कालेज में नौवीं की छात्रा है। वह रोजाना स्कूटी से स्कूल आती जाती है। सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे वह स्कूल आ रही थी। तभी बोंगा गांव के पास पुल पर मौजूद तीन शोहदों ने उसे रोक लिया। उसे स्कूटी से उतारकर अपनी बाइक पर बैठाने का प्रयास करने लगे। तभी गांव से दूध लेकर शहर आ रहे ग्वाला पहुंच गए। उनके विरोध करने पर शोहदे भाग निकले। छात्रा के परिजनों को फोन करके ग्वाला ने मामले की जानकारी दी। परिजन पहुंचे तो यूपी 100 को सूचना दी। छात्रा ने बताया कि शोहदे रोजाना उसको परेशान करते थे। यूपी 100 के पुलिस कर्मचारियों ने छात्रा के परिजनों को थाने जाने सलाह दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली।

बॉक्स

पीडि़त पर ही निकाल लिया गुस्सा

आरोपी की गिरफ्तारी में असफल पुलिस मंगलवार को पीडि़त पक्ष पर ही गुस्सा निकालने लगी। यूपी 100 पर सूचना दिए जाने को लेकर छात्रा के पिता को एसओ ने जमकर फटकार लगाई। कहा कि हर बात सौ नंबर पर फोन कर देते हो?

Posted By: Inextlive