- छेड़छाड़ के विरोध पर दी धमकी

- चिलुआताल एरिया के महेसरा की घटना

GORAKHPUR: कोचिंग से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों ने पूरे परिवार को तेजाब से जलाने की धमकी दी है। छात्रा और उसके परिवार के विरोध जताने पर मनबढ़ों ने पिटाई भी की। मामला चिलुआताल थाना एरिया के महेसरा का है। छात्रा की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

कंप्यूटर क्लास करती है छात्रा

महेसरा की एक युवती कंप्यूटर कोर्स कर रही है। दो सितंबर की शाम कोचिंग से घर जा रही थी। तभी रास्ते में मिले मोहल्ले के हेमंत ने उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा ने विरोध जताया तो उसने पिटाई की। हेमंत के साथी ने शीशी निकालकर तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी। शोहदों से डरी सहमी छात्रा किसी तरह भागकर घर पहुंची।

बहन को भी पीटा

घर पहुंची छात्रा ने पूरा मामला बताया। परिजनों ने शोहदों की हरकत का विरोध जताते हुए उलाहना दी। आरोप है कि हेमंत ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर छात्रा के परिवार पर हमला बोल दिया। छात्रा की प्रेगनेंट बहन की पिटाई करके फरार हो गए। छात्रा की सूचना पर शनिवार रात पुलिस ने हेमंत, उसके भाई सत्येंद्र सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों ने बताया कि एक साल पहले भी 22 सितंबर 2015 को कॉलेज से लौटते समय आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी।

वर्जन

छात्रा के परिजनों की सूचना पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

- डीएन शुक्ला, सीओ गोरखनाथ

Posted By: Inextlive