- सरेराह हाथ पकड़कर शोहदे ने बनाया शादी का दबाव

- एमए की स्टूडेंट है ऑटो ड्राइवर की बेटी, आरोपी पर केस

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया में शोहदे ने सरेराह एमए की स्टूडेंट का हाथ पकड़कर शादी का दबाव बनाया। छात्रा ने परिजनों को मामला बताया तो शोहदे ने अपने साथियों संग मिलकर पूरी फैमिली की पिटाई कर दी। मुकदमा दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपित को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

किराना स्टोर जा रही थी युवती

शाहपुर एरिया की रहने वाली एक युवती एमए की स्टूडेंट है। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे मोहल्ले में किराना स्टोर पर सामान लेने जा रही थी। तभी रास्ते में स्टर्नपुर का अंशू उसके पास पहुंचा। उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। सबके सामने शादी का दबाव बनाते हुए कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। किसी तरह से भागकर छात्रा अपने घर पहुंची। परिजनों को मामले की जानकारी दी।

जबरन पकड़ा हाथ, बनाया शादी का दबाव

छात्रा की बात सुनकर उसका भाई आया। युवक की हरकत से गुस्साकर उसने थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज होकर शोहदे ने अपने साथियों को बुला लिया। उसने छात्रा, उसके मां-बाप, भाई और दादी पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग पहुंचे तो शोहदे फरार हो गए। शोहदे की छेड़छाड़ और मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। रात में ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। शनिवार को छात्रा के पिता की तहरीर पर शाहपुर पुलिस ने अंशू सहित अन्य पर एफआईआर दर्ज कर लिया।

Posted By: Inextlive