-हिंदू हॉस्टल चौराहे पर छात्रा को घेर कर किया परेशान

-100 नंबर पर कॉल कर छात्रा ने पुलिस को दी जानकारी

-पुलिस टीम पहुंची तो हिंदू हॉस्टल के छात्रों ने किया बवाल

ALLAHABAD: गुरुवार की सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया और फिर बवाल शुरू हो गया, जब हिंदू हॉस्टल के कुछ छात्रों ने सैदाबाद की एक युवती को घेर लिया। उसका हाथ पकड़ कर खींचा और उससे बदतमीजी की। युवती ने हिम्मत करते हुए 100 नंबर पर कॉल किया तो फिर पुलिस टीम पहुंच गई, जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि युवती ने रोज-रोज हो रही छेड़खानी का विरोध किया और अपने पैरेंट्स को इसके बारे में बताया।

करते थे परेशान तो पापा को बता दिया

सैदाबाद एरिया की रहने वाली छात्रा एक कोचिंग में पढ़ती है। पिछले कुछ दिनों से उसे हिंदू हॉस्टल में रहने वाले दो स्टूडेंट्स परेशान करते थे। छेड़छाड़ करते थे। मना करने पर भी वे नहीं माने तो छात्रा ने अपने पिता से शिकायत कर दी।

कंपनी बाग में दौड़ाया

बेटी ने जब पिता से छेड़खानी की शिकायत की तो वे आग बबूला हो गए। बुधवार की सुबह वे कंपनी बाग में पहुंचे जहां पर उन्हें छेड़खानी करने वाले दोनों स्टूडेंट मिल गए। छात्रा के पिता ने पहले तो दोनों को हिदायत देते हुए छेड़खानी से मना किया, लेकिन युवकों ने जब अपशब्द का इस्तेमाल किया तो छात्रा के पिता ने दोनों को पिटाई के लिए दौड़ा लिया। बताते है कि दौड़ाने के दौरान ही एक युवक का मोबाइल कंपनी बाग में गिर गया। जिसे छात्रा के पिता उठा ले गए।

चौराहे पर छात्रा को घेरा

गुरुवार की सुबह जब छात्रा रोज की तरह कोचिंग जा रही थी तो हिंदू हॉस्टल चौराहे के पास उसे छेड़खानी करने वाले दोनों युवकों ने अपने साथियों के साथ घेर लिया और मोबाइल देने की मांग की, जिस पर छात्रा ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी कि कुछ छात्रों ने उसे घेर लिया है। जानकारी होते ही जैसे ही सिविल लाइंस थाना पुलिस पहुंची, छात्रा को घेरने वाले युवक हिंदू हॉस्टल में घुस गए। पुलिस जब अंदर जाने लगी तो छात्रों की भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर हंगामा शुरू हो गया। जांच में ये पता चला कि जो युवक छात्रा को परेशान करते थे वे हिंदू हास्टल के ही अंत: वासी रोहित और दिनेश हैं। हंगामे के बाद फोर्स बुलाकर हॉस्टल से दोनों छात्रों को हिरासत में लिया गया। रोहित और दिनेश के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने 10-12 अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive