- गोलघर से काम करके लौट रही थी घर

- जीडीए टावर के सामने शोहदे ने की हरकत

GORAKHPUR:

गोलघर से पैदल घर जा रही युवती के साथ शोहदे ने बदसलूकी की। घटना मंगलवार की देर शाम हुई। शोहदे की हरकत से परेशान युवती के शोर मचाने पर राहगीर जुट गए। आवास से चंद कदम दूरी पर हुई वारदात को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई का निर्देश दिया। युवती की तहरीर पर कैंट पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस का मानना है कि वह कई दिनों से युवती का पीछा कर रहा था।

पीछे से आए शोहदे ने की हरकत

शाहपुर, नंदानगर की एक युवती गोलघर में कपड़े की दुकान पर काम करती है। रोजाना करीब आठ बजे वह घर जाती है। मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे वह दुकान से निकली। टेंपो पकड़ने के लिए पैदल ही पोस्ट आफिस तिराहे पर जा रही थी। इंदिरा बाल विहार होते हुए वह जीडीए टावर के पास पहुंची। तभी पीछे से आए एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवक की हरकत से डरी युवती चिल्लाने लगी। राहगीरों के जुटने पर शोहदा उसे धक्का देकर फरार हो गया।

भीड़ देखकर रुके एसएसपी

घटना के कुछ देर बाद ही एसएसपी अपने आवास से पुलिस लाइन के लिए निकले। सड़क पर भीड़ देखकर उन्होंने गाड़ी रुकवा दी। कप्तान को देखते ही युवती फफक पड़ी। घटना से डरीसहमी युवती ने उनको आपबीती बताई। कैंट पुलिस को कार्रवाई का निर्देश देकर एसएसपी क्राइम मीटिंग में चले गए। मौके पर पहुंचे जटेपुर चौकी प्रभारी रविंद्र सिंह यादव युवती को चौकी ले गए। युवती ने बताया कि वह एक माह से दुकान पर काम कर रही है। तहरीर लेकर चौक प्रभारी ने शोहदे की तलाश शुरू कर दी। युवती ने बताया कि जीडीए टॉवर के सामने टूटी बाउंड्री से कूदकर युवक भागा था।

Posted By: Inextlive