-बिजली शटडाउन के चलते बिजली व्यवस्था रही प्रभावित

-संडे को करीब छह घंटे प्रभावित रही बिजली व्यवस्था

-राजधानी के कई ग्रामीण एरिया में भी रहा बिजली शटडाउन

DEHRADUN : बिना बिजली के देहरादून के ग्रामीण सहित विभिन्न शहरी क्षेत्रों में लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। संडे को दून में शहरी क्षेत्रों की बात करें तो अजबपुर खुर्द, गणेश विहार, शीतलाविहार, सरस्वती विहार, माता मंदिर, ओम विहार, सकलानी मोहल्ला, हरिद्वार रोड सहित तमाम एरिया में सुबह क्0 बजे के करीब बिजली गायब हो गई थी। कई घंटे बिजली गायब रही।

लाइन जोड़ने का चला काम

दरअसल, पिटकुल की ओर से नवनिर्मित क्फ्ख् केवी उपकेन्द्र लालतप्पड़, हरिद्वार रोड, देहरादून को ऊर्जाकृत करने के लिए क्फ्ख् केवी ऋषिकेश-माजरा लाइन को उपसंस्थान के लिए निर्मित क्फ्ख् केवी पारेषण लाइन से जोड़ने का काम किया जा रहा है। इसके लिए क्फ्ख् केवी ऋषिकेश-माजरा लाइन पर शटडाउन लिया गया। जिसके चलते इस लाइन से विद्युत पोषित होने वाले विभिन्न ग्रामीण क्षेत्र डोईवाला, हरिद्वार रोड स्थित विभिन्न क्षेत्रों के साथ ही विकासनगर, सहसपुर, हरबर्टपुर, ढकरानी आदि क्षेत्रों में बिजली व्यवस्था प्रभावित रही। इसके अलावा कई शहरी क्षेत्रों में इस शटडाउन का असर दिखाई दिया।

--------------

पानी ने भी रुलाया

बिजली सुबह ही गुल हो जाने के कारण गणेश विहार, सरस्वती विहार आदि एरिया में पेयजल भी नहीं पहुंच पाया। जबकि संडे व छूट्टी का दिन होने के बावजूद दोपहर में लोग अपने घरों में टीवी भी नहीं देख पाए।

Posted By: Inextlive