- ईवनिंग क्लास सहित विभिन्न बिंदुओं को लेकर बैठक

- प्रवेश कोर समिति की हुई बैठक

Meerut । सीसीएस यूनिवर्सिटी में ईवनिंग क्लासेज सहित विभिन्न बिंदुओं पर प्रवेश कोर समिति ने बैठक की। समिति ने ईवनिंग क्लास के प्रवेश सहित अन्य बिंदुओं पर विचार विमर्श किया। ईवनिंग क्लास के लिए दो अक्टूबर तक ही रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

दो तक होगा मौका

ऐसे अभ्यर्थी जिनका रजिस्ट्रेशन यूनिवर्सिटी के प्रवेश पोर्टल पर हो चुका है, लेकिन उनका रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा नहीं हो पाया है। वो ईवनिंग क्लास के लिए अधूरे रजिस्ट्रेशन को केवल एक व दो अक्टूबर तक ही पूरा कर सकते हैं। शुल्क ऑनलाइन ही जमा किया जाएगा। यूनिवर्सिटी के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन अप्रवेशित स्टूडेंट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से प्रोफार्मा का प्रिंट लेकर तीन को संबंधित कॉलेज में जमा कर सकते हैं। कॉलेजों में नियमों का पालन करते हुए मेरिट बनाकर 4 व पांच को प्रवेश कंफर्म कराया जा सकता है।

तीन तक रजिस्ट्रेशन

बैठक में एलएलबी के लिए भी चर्चा हुई। ये तय किया गया कि जेवी जैन कॉलेज सहारनपुर में एलएलबी पाठ्यक्रम के लिए एक से तीन अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। चार अक्टूबर को रजिस्ट्रेशन अप्रवेशित कॉलेजों में जमा कराना होगा। पांच को प्रवेश कंफर्म कर सकता है। एलएलबी में अनुसूचित जाति के रिक्त सीटों के लिए पांच अक्टूबर को सुबह दस बजे बृहस्पति भवन में कांउसिलिंग होगी।

Posted By: Inextlive