हर इनामी का एनकाउंटर तय

2019-06-28T06:01:02Z

एक भी इनामी नहीं रहेगा जेल से बाहर, जोन में रोजाना हो रहे 10-12 एनकाउंटर

पुलिस का रैपिड एक्शन, मेरठ पुलिस ने देर शाम तक 3 कुख्यात एनकाउंटर के बाद दबोचे

Meerut। क्राइम कंट्रोल के लिए सीएम योगी का मिशन एनकाउंटर फार्मूला वेस्ट यूपी में काम कर रहा है, वहीं एडीजी जोन प्रशांत कुमार ने जोन पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि एक भी इनामी जेल से बाहर नहीं होना चाहिए। एडीजी जोन के निर्देशन में गत एक सप्ताह 29 मुठभेड़ एनकाउंटर हुए जिसमें 40 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार हुए हैं। 1 लाख का इनामी बदमाश मारा गया, जबकि 24 बदमाश घायल हुए हैं। एनकाउंटर में गुरुवार तक 5 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। गुरुवार को जोन के जनपदों में एनकाउंटर के बाद पुलिस ने एक दर्जन कुख्यात को धर दबोचा।

इनामी को भेजो जेल

मेरठ जोन में एडीजी जोन प्रशांत कुमार के निर्देशन में इनामी बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ का अभियान जारी है। एडीजी ने जोन के सभी 9 जनपदों के एसएसपी से थानावार इनामी बदमाशों की सूची तलब कर ली है तो वहीं एडीजी रोजाना हो रही धरपकड़ की समीक्षा भी कर रहे हैं। एडीजी के निर्देश के बाद जोन के विभिन्न जनपदों की पुलिस इनामी बदमाशों पर कहर बनकर टूटी है। गुरुवार को पुलिस कार्रवाई के दौरान सर्वाधिक इनामी बदमाश शामली जनपद में दबोचे गए। यहां 5 बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा, जबकि मेरठ में 3 और गौतमबुद्धनगर में 2 कुख्यात एनकाउंटर में बाद पकड़े गए। बुलंदशहर में एक इनामी कुख्यात को पुलिस ने धर दबोचा।

27 जून 2019

मेरठ (थाना हस्तिनापुर) में 25,000 हजार का इनामी बदमाश सनी, एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया। सनी के पैर में गोली लगी है।

मेरठ के पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में 25,000 हजार रुपए का इनामी बदमाश कामिल एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया। कामिल के पैर में गोली लगी है। शराब तस्कर कामिल कुख्यात अपराधी है।

मेरठ के ब्रह्मापुरी थाना पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 20 हजार का इनामी कुख्यात जर्जर पुत्र हसरत को धर दबोचा।

शामली (कैराना) में कुख्यात मुस्तफा को एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया। एनकाउंटर में कांस्टेबल सचिन घायल हुए।

शामली (थाना आदर्शमंडी) में एनकाउंटर के बाद 3 कुख्यात इनामी को धर दबोचा। जिनके नाम अंकित, शनी और आकाश हैं। आकाश एनकाउंटर के दौरान गोली लगने से घायल हुआ।

शामली पुलिस (झिंझाना) में एनकाउंटर में 1 कुख्यात बदमाश सद्दाम उर्फ लगड़ा को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस की गोली से सद्दाम घायल हुआ।

बुलंदशहर में 25 हजार के इनामी गोविन्द्र उर्फ गोलू को एनकाउंटर के बाद पकड़ा। गोलू पुलिस की गोली से घायल हुआ।

गौतमबुद्धनगर जनपद में रणदीप भाटी एवं अमित कसाना गैंग के शार्प शूटर माया त्यागी को क्राइम ब्रांच और थाना फेज 2 पुलिस ने अल सुबह एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया। शूटर के दोनों पांवों मे गोली।

इनामी गौतमबुद्धनगर में महबूब उर्फ पप्पन को गिरफ्तार किया।

इनामी अपराधियों की धरपकड़ के आदेश जोन पुलिस को दिए गए हैं। जनपदों के सभी थानाक्षेत्रों की पुलिस को ईनाम घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम दिया गया है। क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

प्रशांत कुमार, एडीजी, मेरठ जोन


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.