पत्‍‌नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति का सिर फोड़ा

- कोतवाली एरिया में हुई घटना से सिंधी समाज में आक्रोश

GORAKHPUR:

शहर में बेकाबू हुए शोहदे पुलिस पर भारी पड़ते जा रहे हैं। गुरुवार को कोतवाली एरिया में पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर ठेला दुकानदार ने महिला के पति पर छनौटे से हमला कर दिया। ठेले वाले के हमले में महिला के पति का सिर फूट गया। पीडि़त की सूचना पर कोतवाली पुलिस जांच कर रही है। घटना की निंदा करते हुए सिंधी समाज के लोगों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उलाहना देने पर छनौटे से िकया हमला

बैंक रोड के घर के पास एक व्यक्ति ठेले पर चाय-पकौड़ी बेचता है। महिलाओं के आने-जाने पर वह रोजाना फब्तियां कसता था। गुरुवार सुबह महिला कहीं जा रही थीं। तभी ठेले वाले ने कुछ कहा। वह पलटकर घर पहुंचीं और पति से इसकी शिकायत कर दीं। मामले की जानकारी लेने के लिए पति पहुंचे। उन्होंने पत्‍‌नी संग हुई घटना पर आपत्ति जताते हुए माफी मांगने को कहा। इससे गुस्सा होकर ठेले वाले ने छनौटे से हमला बोल गया। सिर फूटने से सुनील के सिर से खून बह निकला। घटना की सूचना पर पाकर सिंधी समाज के लोग पहुंच गए। भारतीय सिंधु सभा के अध्यक्ष राजेश नेभानी सहित अन्य लोगों ने कोतवाल को तहरीर दी। लोगों ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई न हुई तो सीनियर अधिकारियों से मिलकर ज्ञापन दिया जाएगा।

तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

जयदीप वर्मा, एसएचओ, कोतवाली

Posted By: Inextlive