-किठौर से आबकारी टीम द्वारा बरामद अवैध शराब

- महिलाओं ने घेरकर की मारपीट, पुलिस के पहुंचने से पहले भाग गईं

Kithore : हसनपुर कलां में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापा मारने पहुंची आबकारी टीम को महिलाओं ने घेर लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी महिलाएं भाग निकलीं। उधर, पुलिस मामले को दबा गई।

टीम को खदेड़ा

अवैध शराब की मंडी बने हसनपुर कलां में सोमवार दोपहर आबकारी इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह टीम के साथ छापा मारने पहुंचे। एक शराब माफिया के घर में तलाशी का प्रयास किया। वहां इकट्ठा हुई दर्जनों महिलाओं ने टीम को घेर लिया और मारपीट शुरू की। इस वजह से आबकारी पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने उल्टे पांव भाग कर जान बचाई। सूचना पर एसआई संदीप कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे परंतु आरोपी महिलाएं फरार हो गई। उधर, पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है। जब इस संबंध में इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह से पूछा गया तो वह चुप्पी साध गए।

तस्करी की 35 पेटी शराब बरामद

किठौर : मंगलवार शाम आबकारी विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला व्यापारियान निवासी शराब माफिया सरफराज पुत्र अख्तर, इदरीश पुत्र कमरू के घर में छापा मारकर 35 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की। आबकारी टीम ने शराब कब्जे में लेकर दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Posted By: Inextlive