GORAKHPUR :

पांच जोड़ी गाडि़यों में एनई रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने अस्थाई एक्स्ट्रा कोच लगाने का फैसला किया है। गोरखपुर से ओरिजिनेट होने वाली इन गाडि़यों में पैसेंजर्स की तादाद लगातार बढ़ रही और वेटिंग का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए उन्होंने यह कदम उठाया है। सीपीआरओ आलोक कुमार सिंह ने बताया कि जीएम राजीव मिश्र के निर्देश पर अब मेल एक्सप्रेस ट्रेंस में डेली बेसिस पर लगाए जा रहे एक्स्ट्रा कोच के बजाए लिमिट टाइम पीरियड के लिए अस्थाई तौर पर एक्स्ट्रा कोच लगाया जाएगा। इसकी फीडिंग भी तत्काल कर दी गई है, जिससे कि लंबी वेटिंग लिस्ट से पैसेंजर्स को फौरन ही राहत मिल सके।

इन ट्रेंस में लगेंगे एक्स्ट्रा कोच

- क्भ्0भ्7, गोरखपुर-एएनवीटी में ख्क् मई से ख्भ् जून तक, क्भ्0भ्8 एएनवीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस में ख्7 मई से क् जुलाई तक स्लीपर का एक और जनरल का दो कोच लगाया जाएगा।

- क्भ्0ब्7 कोलकाता-गोरखपुर एक्सप्रेस में क्8 मई से ख्फ् जून तक, क्भ्0ब्8 गोरखपुर-कोलकाता एक्सप्रेस में क्7 मई से ख्9 जून तक जनरल सेकेंड क्लास का दो-दो कोच लगाया जाएगा।

- क्भ्0ब्9 कोलकाता-गोरखपुर एक्सप्रेस में ख्0 मई से ख्8 जून तक, क्भ्0भ्0 गोरखपुर-कोलकाता एक्सप्रेस में ख्0 मई से ख्7 जून तक जनरल सेकेंड क्लास का दो-दो कोच लगाया जाएगा।

- क्भ्0भ्क् कोलकाता-गोरखपुर एक्सप्रेस में ख्ख् मई से ख्म् जून तक, क्भ्0भ्ख् गोरखपुर-कोलकाता एक्सप्रेस में ख्क् मई से ख्भ् जून तक जनरल सेकेंड क्लास का दो-दो कोच लगाया जाएगा।

- क्भ्0क्7 एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस में क्7 मई से फ्0 जून तक, क्भ्0क्8 गोरखपुर-कोलकाता एक्सप्रेस में क्9 मई से ख् जुलाई तक जनरल सेकेंड क्लास का दो-दो कोच लगाया जाएगा।

Posted By: Inextlive