क्रिकेटर्स ने भी लिया Faceapp चैलेंज धवन से लेकर चहल तक दिखने लगे बूढ़े

2019-07-18T14:09:59Z

सोशल मीडिया पर बोटलकैप चैलेंज को खत्म हुए ज्यादा समय नहीं हुआ कि नए चैलेंज ने यूजर्स का ध्यान फिर अपनी ओर खींच लिया। इन दिनों फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम और टि्वटर पर 'फेसएप चैलेंज' तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें लोग यह देख रहे कि वह बूढ़े होने पर कैसे दिखेंगे।

कानपुर। सोशल मीडिया पर इन दिनों Faceapp चैलेंज ने हलचल सी मचा रखी है। सिनेमा जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक कई सितारे इस चैलेंज को एसेप्ट कर अपनी अनोखी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे। इस कड़ी में आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्डकप के टि्वटर पेज पर वर्ल्डकप विजेता इंग्लिश टीम के कुछ सितारों की तस्वीरें पोस्ट की। इसमें कप्तान इयाॅन मोर्गन से लेकर जोफ्रा आर्चर तक कई बड़े क्रिकेटरों को उनके बूढ़े अवतार में दिखाया गया है, जोकि Faceapp की खासियत है।

That's what a Super Over will do to you! 👴#CWC19 pic.twitter.com/8tv0c0cOtV

— Cricket World Cup (@cricketworldcup) 17 July 2019


इस एप के जरिए यूजर्स अपनी किसी भी तस्वीर को काफी युवा और उमद्राज वाले लुक में देख सकते हैं। ये एप एंड्राॅयड और आईओएस पर भी उपलब्ध है। यह एक फोटो एडिट फीचर है जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के मदद से किसी की भी तस्वीर पूरी तरह से बदली जा सकती है। प्ले स्टोर पर इस एप्लीकेशन को अब तक 100 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

View this post on Instagram

Old is Gold 😂 #2060

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on Jul 16, 2019 at 7:15pm PDT


वर्ल्डकप विजेता इंग्लिश टीम के अलावा भारतीय क्रिकेटर्स भी इस चैलेंज को बखूबी स्वीकार कर रहे। भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बूढ़े लुक वाली तस्वीर शेयर की। इस एप की खासियत यह है कि इसमें कुछ बनावटी नहीं लगता।

View this post on Instagram

"Insaaf hoga, hum karenge insaaf. Abhi hum zinda hai.😜😄"

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Jul 16, 2019 at 6:01am PDT


टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन भी पीछे नहीं रहे। धवन ने भी अपने अनोखे लुक वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.