- अमेठी जाने के लिए पहुंचा था चारबाग रेलवे स्टेशन

- आर्मी के लोगों ने शक होने पर शुरू की पूछताछ तब हुआ खुलासा

LUCKNOW :

चारबाग रेलवे स्टेशन पर संडे को जीआरपी ने एक फर्जी आर्मी ऑफिसर को गिरफ्तार किया। वह चारबाग रेलवे स्टेशन पर अमेठी जाने वाली ट्रेन पकड़ने आया था। बताया जा रहा है कि फर्जी आर्मी ऑफिसर को स्टेशन पर मौजूद आर्मी के जवानों ने पकड़ा था।

वर्दी देख जवानों को हुआ शक

प्राप्त जानकारी के अनुसार, संडे को एक व्यक्ति आर्मी की ड्रेस में चारबाग रेलवे स्टेशन पर दूसरे बुकिंग हाल के पास स्थित सेना के एमसीओ के पास से गुजरा। तभी वहां तैनात सेना के जवानों को उसकी वर्दी देखकर शक हुआ। इस पर उन्होंने उससे पूछताछ की तो वह गोलमोल बातें करने लगा। जिस पर जवानों ने जीआरपी को सूचना दी। सूचना पर पहुंची जीआरपी पर वह रौब गांठने लगा। जब जीआरपी ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम पता मूलरूप सुल्तानपुर निवासी सर्वेश कुमार त्रिपाठी बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर 14 में रहता है।

इंटर पास है आरोपी

जीआरपी ने बताया कि सर्वेश ने इसी साल इंटरमीडिएट का एग्जाम पास किया है। उसने अपने घरों वालों को भी झांसे में फंसा रखा था। उसने घर वालों को बता रखा था कि हाई स्कूल पास होने के बाद उसे स्पोर्ट कोटे में गोरखा रेजीमेंट की नौंवी बटालियन में मेजर के पद पर तैनाती मिली है और अभी उसकी ट्रेनिंग चल रही है।

Posted By: Inextlive