भीगी पलकों से दी सीनियर्स को विदाई

2018-01-31T07:01:26Z

महर्षि पतंजलि विद्या मंदिर में 12वीं के स्टूडेंट्स के फेयरवेल में जूनियर्स ने मचाया धमाल

ALLAHABAD: महर्षि पतंजलि विद्या मंदिर में मंगलवार को 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल का आयोजन हुआ। 11वीं के स्टूडेंट्स की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान जूनियर्स ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान टीचर्स ने भी 11वीं के स्टूडेंट्स का पूरा साथ दिया। शुरुआत 12वीं के स्टूडेंट्स के माथे पर टीका लगाने और पुष्पवर्षा से हुई। दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मोहक प्रस्तुति की गई। अंताक्षरी के दौरान स्टूडेंट्स ने गायन क्षमता का प्रदर्शन किया। इसमें 12वीं की उदिशा मिश्रा व अभिनव चटर्जी विनर घोषित किए गए।

कभी अलविदा ना कहना

अंताक्षरी के दौरान 11वीं के ऋषभ एवं आदित्य राज ने तू न जाने आस पास है खुदा और कभी अलविदा न कहना जैसे गीतों की मोहक प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। 12वीं के स्टूडेंट्स ने बीते पलों को याद करते हुए पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन दिया। 11वीं के छात्र अक्षत श्रीवास्तव एवं सोहम ने सभी को गुदगुदाया। प्रतिभाओं के लिए विभिन्न अवार्डीस चुने गए। जिसमें अनुशा अनुराग एवं सोनाक्षी अग्रवाल को मेरी आवाज ही मेरी पहचान, सर्वज्ञ पाण्डेय एवं आशुतोष तिवारी को रिस्पांसिबिल लीडर्स, सृजन सक्सेना एवं कात्यायनी रघुवंशी को ओबिडियन्टली योर्स, प्रांजल पाण्डेय एवं हर्षिता मिश्रा को स्पारकलिंग स्टर्स, आकांक्षा सिंह, ईशान श्रीवास्तव को वर्ड वीवर्स के साथ ही लक्ष्य आनंद एवं निहारिका निगम को चियरफुल पर्सनालिटी का पुरस्कार दिया गया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.