- हाथीबड़कला एसबीआई में फर्जी बम मिलने की सूचना पर मची अफरातफरी

- वेडनसडे शाम सिरफिरे ने दी बैंक में बम होने की सूचना

DEHRADUN: देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित एसबीआई बैंक में बम होने की सूचना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस की घंटो मशक्कत के बाद सूचना फर्जी होने की बात सामने आई। पुलिस द्वारा सूचना देने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

फजर्ी सूचना पर अफरातफरी

जानकारी के अनुसार न्यू कैंट रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की हाथीबड़कला ब्रांच में वेडनसडे शाम करीब ब्.फ्0 बजे लैंडलाइन फोन पर एक धमकी भरी सूचना मिलती है। फोन पर किसी सिरफिरे व्यक्ति द्वारा बैंक के अंदर बम होने की सूचना दी गई। बम की सूचना मिलते ही स्टाफ ने तुरंत बैंक मैनेजर को इस बात की सूचना दी। बैंक मैनेजर ने फौरन हरकत में आते ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी। बैंक के अंदर बम मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस और बम डिफ्यूजिंग स्क्वॉयड तुरंत मौके पर पंहुच गया। घंटों तलाशी के बाद पुलिस ने इस सूचना के फर्जी हाेने की पुष्टि कर दी।

लैंडलाइन फोन से मिली सूचना

एसएसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि बम की फर्जी सूचना लैंडलाइन वाले किसी फोन नंबर से दी गई थी। पुलिस द्वारा फोन करने वाले व्यक्ति की तलाश जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि बैंक के लैंडलाइन फोन पर कॉलर आई डी की कोई व्यवस्था नहीं थी। पुलिस ने सभी को सर्कुलर जारी करते हुए सभी संस्थानों को कॉलर आई डी लगाने के लिए कहा है।

Posted By: Inextlive