- जबरन शादी का बना रहा दबाव

- खोराबार पुलिस ने दर्ज किया केस

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के राजीव नगर, फलमंडी में रहने वाली छात्रा, उसके परिवार को शोहदा जानमाल की धमकी दे रहा है। जबरन शादी का दबाव बना रहा शोहदा पूरे परिवार को हत्या की धमकी दे रहा है। छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

पिस्टल तानकर पूरे परिवार को डराया

बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा का परिवार राजीव नगर, फलमंडी के पास रहता है। इंजीनियरिंग कॉलेज के पास किराए का कमरा लेकर रहने वाला बेलघाट, सोपाईघाट का सूरज पढ़ाई करता है। करीब एक महीने से वह छात्रा को परेशान कर रहा था। इकतरफा प्यार में वह छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा है। आरोप है कि 23 मई की रात आरोपी युवक अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पहुंच गया। परिवार के लोगों को पीटकर पिस्टल सटा दी।

जबरन शादी का बना रहा दबाव

छात्रा से जबरन शादी का दबाव सूरज बना रहा है। पूरे परिवार को धमकाने के अलावा वह लगातार छात्रा को परेशान कर रहा है। उसकी हरकतों से परेशान छात्रा ने घर से निकलना बंद कर दिया। परेशान हाल छात्रा की सूचना पर सूरज, उसके चार अज्ञात दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके खोराबार पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

छात्रा को परेशान करने वाले शोहदे के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। आरोपी युवक उस पर जबरन शादी का दबाव बना रहा है।

हेमराज मीणा, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive