परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

बच्ची की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

Meerut। बुखार की चपेट में तीन माह की बच्ची की मौत हो जाने पर गुस्साए परिजनों ने नर्सिग होम तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया।

तीन माह की बेटी थी बीमार

टीपीनगर के बेरीपुरा निवासी जितेंद्र कुमार की तीन माह की बेटी भूमिका को तेज बुखार हो गया था। बीते सोमवार को उन्होंने बीमार बच्ची को बागपत रोड के खोकर नर्सिग होम में भर्ती कराया। इलाज के बाद भी बच्ची को आराम नहीं मिला। मंगलवार को अचानक ही बच्ची को खून की उल्टी होने पर नर्सिग होम के डाक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए।

डाक्टरों ने हाथ खड़े किए

बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजन बच्ची को दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस तलाशते रहे। लेकिन इसी बीच बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

भीड़ ने की तोड़फोड

भीड़ ने नर्सिग होम में तोड़फोड़ कर दी। स्टाफ ने भागकर जान बचाई। मौके पर पहुंची टीपी नगर पुलिस ने भीड़ को शांत किया.वहीं डॉक्टर बीपी खोकर के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई।

तहरीर की जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

एसओ हंसराज भदौरिया

तेज बुखार से बच्ची को नर्सिग होम में भर्ती कराया गया था, लगातार उपचार दिलाया गया। अचानक ही बच्ची के मुंह से खून की उल्टी हुई और उसने दम तोड़ दिया। ऐसे में परिवार के लोगों ने नर्सिग होम में तोड़फोड़ की है।

डा। बीपी खोकर, खोकर नर्सिग होम के संचालक।

Posted By: Inextlive