RANCHI : प्रत्यूषा मौत मामले में फंसे राहुल राज के परिजन प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी और मां सोमा बनर्जी के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएंगे। गुरूवार को नामकुम स्थित आवास पर राहुल के परिजनों ने कहा कि वकील ने केस लेने से इंकार नहीं किया है। राहुल के वकील अशोक सरावगी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल की शादी हुई थी, लेकिन बाद में तलाक हो गया। उसका पहले से कोई बच्चा नहीं है। प्रेस कांफ्रेंस में राहुल के भाई कुणाल, उसकी मां शिवानी, बड़ी बुआ और छोटे भाई की सास मौजूद थी।

प्रत्यूषा से नहीं लिए पैसे

राहुल के परिजनों ने कहा कि प्रत्यूषा से राहुल ने कभी पैसे नहीं लिए और न ही वह पैसे के लिए प्रत्यूषा से मारपीट किया करता था। प्रत्यूषा के माता-पिता ही उससे जबरन पैसे लिया करते थे, जिससे वह तनाव में रहती थी। इतना ही नहीं, वह इसे लेकर अपने परिजनों से नाराज भी रहती थी। परिजनों ने प्रत्यूषा के माता सोमा बनर्जी और पिता शंकर बनर्जी पर सुसाइड करने के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया।

काफी खुश थी प्रत्यूषा

राहुल राज के भाई कुणाल ने कहा कि मौत के दो दिन पहले ही उसकी प्रत्यूषा से फोन पर बातचीत हुई थी। वह काफी खुश थी। अगर उसे किसी तरह की परेशानी होती तो जरूर इसका जिक्र करती, पर उसने खुशमिजाज तरीके से बात की थी। उसने यह भी बताया कि प्रत्यूषा जनवरी में जब रांची आई थी तो उसने ही उसका यूआईडी बनवाया था।

कभी क्यों नहीं दर्ज कराई शिकायत

राहुल राज के भाई कुणाल ने कहा कि अगर प्रत्यूषा के साथ राहुल मारपीट करता था अथवा प्रताडि़त करता था तो इसकी शिकायत उसने पुलिस से कभी क्यों नहीं की। कुणाल ने यह भी कहा कि राहुल को बेवजह फंसाया जा रहा है। आखिर प्रत्यूषा के पैसे कहां गए ? उसका बैंक अकाउंट आखिर कैसे खाली हो गया?

Posted By: Inextlive