- परिवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था कैराना

- महिला ने जबरन ज्वैलरी छीनी, लेकिन पैसे लेकर फरार हुए लुटेरे

Meerut: सदर थाना क्षेत्र स्थित भैंसाली बस स्टैंड पर दिन दहाड़े बदमाशों ने गाजियाबाद के परिवार को लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। पीडि़त परिवार शादी समारोह में शामिल होने कैराना जा रहा था। पुलिस ने घटना को चोरी में दर्ज करने के लिए बस स्टैंड पर घूम रही दो महिलाओं को उठाया है।

गन प्वाइंट पर लेकर लूटे पर्स

गाजियाबाद के विजय नगर थाने के डूंडाहेड़ा निवासी संजय सौदे की पत्‍‌नी कमलेश अपने बेटे अंकित और बेटी सोनिया के साथ कैराना रिश्तेदार के घर शादी में जा रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे बस से परिवार के लोग मेरठ के भैंसाली बस स्टैंड पर पहुंचे। महिला का कहना है कि तभी एक युवक और एक महिला आई, जिन्होंने गन प्वाइंट पर लेकर महिला से दो पर्स लूट लिए.एक पर्स में नगदी तो दूसरे पर्स में ज्वैलरी थी।

महिला ने दिखाया साहस

महिला ने साहस का दिखाते हुए ज्वैलरी वाला पर्स वापस छीन लिया। नगदी भरा पर्स लेकर बदमाश मौके से भाग गए। घटना के बाद महिला ई-रिक्शा में सवार होकर सदर बाजार थाने पहुंची और आप बीती बाताते हुए तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

दो भिखारिनों को पकड़ा

पुलिस ने बस स्टैंड पर भीख मांगने वाली मुजफ्फरनगर की लगली और दिल्लों को उठाकर थाने ले आए। दोनों महिलाओं से पूछताछ की गई। पीडि़त परिवार ने बताया कि लूटपाट के दौरान दोनों महिलाएं भी करीब थी।

प्रधानमंत्री की रैली में होने के चलते अभी सिर्फ सूचना है। थाने से पता कर लुटेरों को दबोचा जाएगा।

आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी

-------------

Posted By: Inextlive