- माता-पिता ने सोशल मीडिया में अपील करते हुए मांगी मदद

- भिखारी गैंग के हाथों में बिट्टू के पहुंचने का शक भी जताया

आगरा। बिट्टू अपहरण कांड में परिजनों ने सोशल मीडिया में कमेंट्स डालकर नया मोड़ दे दिया है। परिजनों ने लगभग 2 हजार लोगों को अपने बच्चे को भिखारियों से बचाने के लिए मैसेज जारी किया है। इतना ही नहीं बच्चे को वापस घर तक पहुंचाने या पता बताने पर इनाम की भी घोषणा की है। ये सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से व्हाट्सअप ग्रुप में तेजी से प्रसारित की गई है। मां-बाप की गुहार ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

सीओ से भी की मुलाकात

बिट्टू के पिता संजय अग्रवाल ने बताया कि मामले में डेढ़ साल से पुलिस जांच कर रही है। टीम के जुड़े कुछ अधिकारियों ने बताया है कि बिट्टू भिखारी गैंग के चुंगल में फंस गया है। पुलिस की जानकारी को ही सही मानते हुए परिजनों के साथ लगभग दो हजार मोबाइल नंबरों पर बिट्टू की फोटो डालकर मैसेज भेजा है। इसमें बिट्टू की भिखारी बच्चों में पहचान करने की गुजारिश की है और इनाम की भी। पुलिस को मालूम होते हुए भी बिट्टू को भिखारियों से बचाया नहीं जा रहा है, तो ये कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर हरिपर्वत सीओ श्लोक कुमार से मंगलवार को मुलाकात भी की है।

ये है पूरी घटना

कमला नगर निवासी 14 वर्षीय अभिषेक अग्रवाल उर्फ बिट्टू पिता संजय अग्रवाल का 5 जनवरी 2016 को अपहरण हो गया था। बिट्टू के पिता ने भाई पकंज पर अपहरण का आरोप लगाया था। इसके बाद जांच आगे बढ़ी और आरोपियों को पकड़ने के लिए पकंज और पत्नी इंद्रा का नार्को टेस्ट कराया गया। इसमें दोनों को क्लीन चिट मिल गई। लेकिन पिता संजय जांच से संतुष्ट नहीं हैं। उन्हीं की गुजारिश पर नए सिरे से जांच की जा रही है।

ये उठा रहे सवाल

बिट्टू साइकिल से कमला नगर कोचिंग जाने को निकला था। रास्ते से वैन सवार लोग अगवा कर ले गए थे। कमला नगर बाइपास स्थित एक गेस्ट हाउस का चौकीदार पांच जनवरी को बिट्टू की साइकिल रखने की बात कह रहा है, लेकिन उसी रात के 10 बजे के सीसीटीवी फुटेज में साइकिल नहीं है। साइकिल कहां गायब हो गई?

Posted By: Inextlive