30 साल पुरानी है यह बेमिसाल दोस्ती!

2019-10-19T13:04:39Z

इसके अलावा तब्बू की अजय देवगन से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वे बचपन में एकदूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे।

मुंबई (मिड-डे)। कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान और एक्ट्रेस तब्बू की दोस्ती करीब तीन डेकेड पुरानी है, यह इनफॉर्मेशन खुद फराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस एक्ट्रेस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कुछ फ्रेंडशिप्स टैग्स से परे होती हैं। मेरी सबसे खूबसूरत तब्बू। हमारी दोस्ती के 30 सालों का जश्न। हम बारी-बारी से एक-दूसरे पर गिरते हुए।' बता दें कि इन दोनों के बीच एक कनेक्शन यह भी है कि तब्बू की बहन का नाम भी फराह है। वह अक्सर फराह के घर यख्नी पुलाव खाने पहुंच जाती हैं। इसके अलावा तब्बू की अजय देवगन से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वे बचपन में एक-दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे।

View this post on Instagram

Some friendships are beyond tags.. My most beautiful @tabutiful celebrating 30 yrs of our Dosti.. ♥️taking turns to lean on each other

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Oct 16, 2019 at 7:24pm PDT


परिधि शूटिंग पर हो गईं बेहोश
टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स का शेड्यूल कितना हेक्टिक होता है, इसके बारे में अक्सर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। कई बार इसका बुरा असर एक्टर्स की सेहत पर भी पड़ता है। हाल ही में पाटियाला बेब्स शो की 'बबिता' यानि एक्ट्रेस परिधि शर्मा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, परिधि अपने इस शो के सेट पर बेहोश हो गईं। उन्होंने करवाचौथ का व्रत रखा था और वह लगातार शूटिंग भी कर रही थीं। शो में करवाचौथ का ही सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। बेहाशी के बाद उन्हें तुरंत मेडिकल अटेंशन दी गई और आराम करने को कहा गया।
hitlist@mid-day.com

 

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.