सानिया के बेटे की रिश्ते में ये लगेंगी फराह खान पोस्ट कर बताया

2018-10-31T12:25:35Z

सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। ऐेसे में उनकी खास दोस्त फराह ने बताया कि सानिया कि सानिया का बेटा उन्हें क्या कहकर बुलाएगा

 

features@inext.co.in KANPUR: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के हसबैंड और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्यूज्डे को अनाउंस किया कि सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खबर आते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। टेनिस और क्रिकेट से जुड़े लोगों ने दी बधाई उनके फैन्स के अलावा टेनिस और क्रिकेट से जुड़े लोगों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सेलेब्रिटीज ने भी शोएब-सानिया को बधाई दी। फिल्ममेकर फराह खान इस खबर से सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं। फराह ने शेयर की तस्वीर फराह ने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली, लंबे वक्त के बाद बहुत अच्छी खबर आई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक।' इस एनिमेटेड तस्वीर में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है और एक महिला दिख रही है। 

 

 

features@inext.co.in 

KANPUR: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के हसबैंड और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्यूज्डे को अनाउंस किया कि सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खबर आते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। 

टेनिस और क्रिकेट से जुड़े लोगों ने दी बधाई 

उनके फैन्स के अलावा टेनिस और क्रिकेट से जुड़े लोगों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सेलेब्रिटीज ने भी शोएब-सानिया को बधाई दी। फिल्ममेकर फराह खान इस खबर से सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं। 

 

View this post on Instagram

Finally!! Best news in a long time!! Congratulations @mirzasaniar @realshoaibmalik @anammirzaaa @imranmirza58 n of course the nani n daadi ♥️god bless our lil angel

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Oct 29, 2018 at 6:28pm PDT

फराह ने शेयर की तस्वीर 

फराह ने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली, लंबे वक्त के बाद बहुत अच्छी खबर आई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक।' इस एनिमेटेड तस्वीर में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है और एक महिला दिख रही है। 

ये भी पढ़ें: मीका सिंह ने ट्वीट कर दी बडे़ भाई के निधन की खबर, यहां पूर्ण हुआ अंतिम संस्कार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.