Celebrating A Special Moment

2013-03-20T23:23:07Z

RANCHI थाना में बैठे पांडे जी बजाएं सीटी गाने पर सीनियर और जूनियर स्टूडेंट्स ने मस्ती की मौका था मारवाड़ी कॉलेज के बीबीए के जूनियर स्टूडेंट्स की ओर से आयोजित फेयरवेल पार्टी का विदाई की पार्टी यादगार बनाने के लिए जूनियर्स ने डिफरेंट अंदाज में प्रोग्राम का आयोजन किया आई नेक्स्ट इस इवेंट का मीडिया पार्टनर था


Competition  भी हुआ

बीबीए के जूनियर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स के लिए आयोजित फेयरवेल पार्टी में सबसे पहले ओम गणेशाय नम: वेलकम सांग गाया. इसके बाद एक नाटक का मंचन किया गया, जिसमें भ्रूण हत्या और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को फोकस किया गया. इसके बाद एक और नाटक का मंचन जूनियर स्टूडेंट्स ने  किया. कॉमेडी से लबरेज इस नाटक को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सका.वहीं इसके बाद बैलून कॉम्पटीशन में सबने अपने टैलेंट को दिखाया. इसमें अंजलि, अनम, पूजा, आनंद राज, सोनल, शशांक साहित कई स्टूडेंट का योगदान रहा. नमिता एंड ग्रुप ने ना जाने कहां से आया है गाने पर डांस परफार्म किया.वहीं दूसरे ग्रुप ने भी दबंग के गाने पर अपना जलवा दिखाया.जिसके बाद जूनियर स्टूडेंट ने सीनियर स्टूडेंट को तुम याद आओगे सांग का आयोजन किया.वहीं जूनियर गल्र्स स्टूडेंट की गिटार की धुन पर एक स्टूडेंट ने इस फेयरवेल पर इंग्लिश सांग भी प्रजेंट किया.

अनिता व कुमार के सिर ताज
फेयरवेल पार्टी के दौरान ग्रुप डांस में सभी सीनियर्स और जूनियर्स ने एक साथ परफॉर्म किया. बाकी बचे स्टूडेंट्स ने इस यादगार पल को अपने कैमरे में कैद किया. इसके बाद शुरू हुआ सीनियर्स के बीच मिस और मिस्टर फेयरवेल बनने का कॉम्पटीशन. इसमें रैंप पर चलने से लेकर कई कॉम्पटीशंस शामिल थे. फाइनली अनिता को मिस फेयरवेल और कुमार गुंजन को मिस्टर फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया. इस मौके पर सबने उन्हें बधाई भी दी.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.